पटना : अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में माउंट ब्रिटनी और ज्ञान भारती प्री क्वार्टर फाइनल में 

पटना : ओपन माइंड ‘ए’ बिड़ला द्वारा प्रायोजित ओपन माइंड लिटिल किड्स अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में आज शुक्रवार को माउंट ब्रिटनी पब्लिक स्कूल और ज्ञान भारती एजुकेशनल कॉम्प्लेक्स ने जीत दर्ज कर प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया. मोइनुल हक स्टेडियम, राजेन्द्रनगर में गोलघर मीडिया वेंचर्स द्वारा आयोजित इस टूर्नामेंट के अंतर्गत खेले गए आज के पहले मुकाबले में माउंट ब्रिटनी पब्लिक स्कूल ने क्रिकेट एकेडमी ऑफ बिहार रेड को चार रन से हराया.

दूसरे मुकाबले में ज्ञान भारती एजुकेशनल कॉम्प्लेक्स ने संत टेरेसा इंटरनेशनल स्कूल को दो विकेट से पराजित किया. पहले मुकाबले में माउंट ब्रिटनी पब्लिक स्कूल ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित समय में 23 ओवर में छह विकेट पर 168 रन बनाये. जवाब में सीएबी रेड की टीम 23 ओवर में निर्धारित समय पर सात विकेट पर 164 रन ठोंके. इस तरह से यह मैच माउंट ब्रिटनी ने 4 रन से जीत लिया. विजेता टीम के आनंद को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार वार्ड पार्षद इंद्रदीप चंद्रवंशी, प्रदेश भाजपा कार्य समिति सदस्य रत्नेश कुशवाहा, समाजसेवी रामप्रकाश ने प्रदान किया.

दूसरे मैच में संत टेरेसा इंटरनेशनल स्कूल ने 21 ओवर में 94 रन बनाये. जवाब में बैटिंग करते हुए ज्ञान भारती एजुकेशनल कॉम्प्लेक्स के बल्लेबाजों  ने 17.1 ओवर में 8 विकेट पर 96 रन बना कर अपनी टीम को दो विकेट से विजयी बना दिया. विजेता टीम के श्रेय प्रथम को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया गया.

संक्षिप्त स्कोर : पहला मैच
माउंट ब्रिटनी पब्लिक स्कूल-23 ओवर में छह विकेट पर 168 रन आनंद 65, राजा 12, रोहित 10, एक्सट्रा 65, रीतेश 2/22, अंकित राज 1/41, रन आउट-3
सीएबी रेड-23 ओवर में सात विकेट पर 164 रन, अंकित 18, रीतेश 13, शिवम 11, एक्सट्रा 96, पिंटू 3/33, उत्तम 1/28, आनंद 1/33, रन आउट-2
संक्षिप्त स्कोर : दूसरा मैच
संत टेरेसा इंटरनेशनल स्कूल-21 ओवर में 94 रन पर ऑल आउट गुंजन शर्मा 25, एक्सट्रा 47, श्रेय प्रथम 3/10, साहिल चंद्रा 2/23, अभिषेक 1/2, आदर्श 1/5.
ज्ञान भारती एजुकेशनल कॉम्प्लेक्स-17.1 ओवर में 8 विकेट पर 96 रन आदित्य शिवम 13, हर्ष उत्तम 12, एक्सट्रा 41, रिषभ 2/8, सौरभ 2/25, गुंजन 2/25, विष्णु शर्मा 2/27.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*