जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन, सीएम की योजनाओं को मूर्त रूप देने का लिया संकल्प

बिहटा (मृत्युंजय कुमार) : मंगलवार को बिहटा के अतिथिशाला में जदयू प्रखंड स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन सह सम्मान समारोह का आयोजन प्रखण्ड अध्यक्ष राजू यादव के नेतृत्व में किया गया. सभा की विधिवत उद्घाटन जिला संगठन प्रभारी विनोद कुमार, राज्य खाद्य आयोग सदस्य नंद किशोर कुशवाहा ने किया. सम्मान समारोह में प्रखंड स्तरीय पार्टी पदाधिकारी को प्रखण्ड अध्यक्ष ने अंग वस्त्र एवं फूलमाला पहनाकर सम्मानित किया.

वहीं वक्ताओं ने बाल विवाह और दहेज प्रथा के विरुद्ध अभियान का स्वागत और समर्थन करते हुए इसे लागू करवाने में जी जान लगाने का आवाहन किया, वहीं उन्होंने कहा कि बिहार को आगे बढ़ाने, लोगों के तरक्की के किये माननीय नीतीश कुमार ने बहुत प्रयास किया है. सड़क की स्थिति में बदलाव लाने का काम किया जा रहा है. सुदूर इलाको में घर तक चारपहिया वाहनों से पहुंचना दुष्कर कार्य था.

मुख्यमंत्री ने अपने सात निश्चय में सड़क की दुर्दशा को सुधारने के कार्य को शामिल किया. आधी आबादी की दशा को सुधारने के लिए पुरुष और महिलाओं को बराबर का दर्जा देने का काम किया. समाज मे पिछड़े लोगों को समाज की मुख्यधारा में शामिल करने के लिए टीम का निर्माण कर इस कार्य को पूरा करने का काम किया.

जूनियर क्रिकेट टूर्नामेंट : कुरमटोला ने माली टोला को 9 रन से हराया

मौके पर पूर्व विधायक सूर्यदेव त्यागी, राम निहोरा यादव, बिनोद सिंह, धन्नजय शर्मा, अजय कुमार पिंटू, मुन्ना चौधरी, प्रेम नाथ राम, सरोज सिंह, रामबालक पंडित, मो. आफताब आलम, अनिल सिंह, शिव कुमार वर्मा सहित दर्जनों लोग शामिल थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*