पटना वीमेंस कॉलेज में दिखा केजरीवाल का क्रेज़

पटना : पटना वीमेंस कॉलेज में आम आदमी पार्टी के छात्र विंग की जबरदस्त लहर दिखी. सीवाईएसएस के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु कुमार के नेतृत्व में सोमवार को चलाये गये सदस्यता अभियान के दौरान छात्राओं का उत्साह शिखर पर था. छात्राएँ केजरीवाल से मिलने का उपाय पूछ रही थीं. सदस्यता काउंटर पर छात्राओं की उमड़ी भीड़ एवं सदस्यता लेने की होड़ आगामी छात्रसंघ चुनाव के परिणाम की तरफ इशारा कर रही थी. अगर यही माहौल बरकरार रहा तो सीवाईएसएस बिहार में भी राजस्थान के परिणाम को दोहरा सकता है.

छात्र युवा संघर्ष समिति की प्रदेश उपाध्यक्ष अर्पणा मिश्रा ने कहा कि छात्र-छात्राओं के बीच संगठन को मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रियाएँ हमारे नेता केजरीवाल जी की स्वच्छ एवं ईमानदार छवि का प्रभाव है. उन्होंने कहा कि चूँकि आम आदमी पार्टी ने देश में एक नये तरह की राजनीति की शुरुआत की है, इसलिए हमारे छात्र संगठन के प्रति भी लोगों के मन में आकर्षण का भाव है और लोग हमें एक सर्वश्रेष्ठ विकल्प के रूप में देख रहे हैं.

सीवाईएसएस के पटना विश्वविद्यालय अध्यक्ष मिथिलेश कुमार गुप्ता ने दावा किया कि आगामी छात्रसंघ चुनाव में सीवाईएसएस रिकॉर्ड परफॉर्मेंस करेगी और वही परिणाम राज्य के आगामी लोकसभा एवं विधानसभा चुनावों की भी दिशा तय करेगा.

सीवाईएसएस के प्रदेश महासचिव रणजीत कुमार मिश्रा ने बताया कि आज 300 से ज्यादा छात्राओं ने संगठन की सदस्यता लिया. बीए इकोनॉमिक्स की छात्रा सिमरन मिश्रा, पॉलिटिकल साइंस की छात्रा प्रिया प्रियंका एवं प्रिया उपाध्याय ने छात्रसंघ चुनाव लड़ने के लिए आवेदन जमा किया. 15 अन्य छात्राओं ने भी उम्मीदवार आवेदन फॉर्म लिया है, जो बाद में भरकर जमा करेंगी.

प्रदेश प्रवक्ता कुमार रौनक ने बताया कि चुनाव की घोषणा के तुरंत बाद सदस्यों की आमसभा बुलाकर वोटिंग के माध्यम से प्रत्याशियों का चयन किया जाएगा. सदस्यता अभियान के दौरान निशांत तिवारी, जय कुमार पासवान, जुल्फिशा, मनीष कुमार सहित कई सदस्य मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*