लड्डन के गुर्गे लूटने वाले थे सेंट्रल बैंक, एसटीएफ ने दबोचा

bank-robbery

पटना : सीवान जेल में बंद लड्डन और सद्दाम के गुर्गों ने बैंक लूट की प्लानिंग की थी. बैंक लूट की ये प्लानिंग बड़े लेवल की थी. इसके लिए हथियार और गोलियों का भी इंतजाम कर लिया गया था. बस तैयारी थी प्लानिंग को अंजाम तक ले जाने की. लेकिन उसके पहके ही बिहार एसटीएफ की टीम को पूरे मामले की भनक लग गई.

फिर क्या था, बना दी गई एक स्पेशल टीम. जिसने छापेमारी कर बैंक लूट की प्लानिंग में जुटे कुख्यात इरशाद और हसमुद्दीन को अपनी गिरफ्त में ले लिया. दरअसल, ये पूरा मामला गोपालगंज जिले के बरौली इलाके का है. इसी इलाके के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच को लूटने की प्लानिंग थी. एसटीएफ की टीम ने इन अपराधियों के पास से  9 एमएम का एक कारबाईन, 4 गोली और  2 मोबाईल बरामद किया है.

बिहार एसटीएफ की टीम के हाथ ये एक बड़ी सफलता लगी है. समय रहते अपराधियों की प्लानिंग पर पानी फेर दिया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया. एसटीएफ की जांच और अपराधियों से पूछताछ में ये साफ हो चुका कि सीवान जेल में बंद लड्डन और सद्दाम के ये गुर्गे हैं. उनके लिए ही ये दोनों काम करते हैं. अब टीम इस बात का पता लगाने में जुटी है कि बैंक लूट की इस प्लानिंग में जेल में बंद इनके आकाओं का हाथ है या नहीं. एसटीएफ की जांच के बाद ही ये बात साफ हो पाएगी.

यह भी पढ़ें – पटना में अकेली महिलाओं से छीन लेता था चेन, सोनार दोस्त समेत पकड़ाया
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*