कल से लापता था मनीष, आज खेत में मिला शव, आत्महत्या की आशंका

पटना सिटी (जुलकर नैन) : कल शाम से मनीष अपने घर से गायब था. परिजन चिंता के मारे बेहाल हो गए थे. मृतक मनीष के पिता श्रीनाथ महतो ने बताया कि कल शाम को मनीष अपनी मां रामपती देवी खेत से वापस आने के बाद वो ये कह कर के घर से निकला कि बाहर से आता हूं और जब वो देर रात तक घर से वापस नहीं आया तो घर के लोगों को उसकी चिंता सताने लगी. जब भी मनीष को फोन लगाते तो उसका नंबर बंद बताता था. घर वालों की फिक्र और बढ़ गई. देर रात तक उसकी खोज बीन किया. आसपास के मोहल्ले में उसका कोई अता-पता नहीं लग पाया. थक हार के घर के लोगों ने ये तय किया कि सुबह को फिर से खोजा जाएगा.

जब आज सुबह श्रीनाथ महतो प्रतापपुर के करीब सोनवर्षा पूल के पास मैदान के लिए गए तो वहां देखा कि उनका बेटा 17 वर्षीय मनीष पड़ा हुआ है. जल्दीबाजी में श्रीनाथ महतो ने अपने और बेटे को इसकी जानकारी दी. और घटना स्थल पर बुलाया. फिर श्रीनाथ महतो ने मृत मनीष के शव को अपने कंधे पर रख के मेहंदीगंज के कसवा इलाके के उपरी गली में अपने घर को ले आए.

मनीष के पिता श्रीनाथ महतो ने बताया कि मनीष ने पिछले वर्ष मेट्रिक की परीक्षा दी थी, जिसमें वो फेल हो गया था. उसके बाद से वो बहुत शांत शांत रहने लगा था. मनीष के पिता श्रीनाथ महतो ने कई बार मनीष से कहा था कि दुबारा फॉर्म भरो और फिर से परीक्षा दो. पर मनीष दुबारा परीक्षा नहीं दिया. 

घटना की जानकारी मिलते ही मेहंदीगंज की पुलिस घटना स्थल पर जांच करने को पहुंची और वहां से जांच करने के बाद मेहंदीगंज की पुलिस मृतक मनीष के घर को पहुंची. जहां पुलिस ने जांच-पड़ताल किया. मेहंदीगंज थानाध्यक्ष राम शंकर कुमार ने बताया की मृतक के पिता श्रीनाथ महतो और भाई सचिन महतो ने बयान दिया है कि दवा के जगह कीटनाशक दवा खा कर के घर से निकला.

बगल के ही खेत में वो गिर गया और वहीं उसकी मौत हो गई. वहीं घटना स्थल पर उल्टी के निशान पाये गए हैं और मृतक के शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान नहीं मिला हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर के पोस्टमॉर्टम के लिए एनएमसी भेज दिया हैं. और पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*