‘भाजपा भगाओ, देश बचाओ’ रैली को सफल बनाने के लिए RJD कार्यकर्ताओं की बैठक 

railly
पटना/बिहटा :  27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में राजद द्वारा आयोजित रैली को सफल बनाने को लेकर बिहटा के पिताम्बनगर स्थित सभागार में राजद के पटना जिला अध्यक्ष  देवमुनी सिंह यादव के नेतृत्व में बैठक आयोजित किया गया. वहीं सभा को सम्बोधित करते हुए देवमुनी यादव ने कहा कि केन्द्र सरकार हमारी आवाज को दबाने के लिये सीबीआई, ईडी व इनकम टैक्स का सहारा ले रही है. लेकिन हमलोग इससे घबराने वाले नही है.
वहीं महासचिव छोटन यादव ने कहा कि केन्द्र सरकार सरकारी तंत्र के माध्यम से गरीबों की आवाज को दबाना चाहती है लेकिन इससे हमलोग घबराने वाले नही हैं. इसका मुकाबला हमलोग जान लेकर भी करेंगे. आपातकाल के दौरान भी इतना तानाशाही नही थी. भाजपा के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार की नीति से देश के किसान, मजदूर, युवा वर्ग और तमाम छोटे और मध्यम वर्ग के लोग परेशान हैं. रोजगार घट रही है, किसान बदहाल हैं, महंगाई बढ़ रही है. देश में आपातकाल जैसी स्थिति मंडरा रही है. केन्द्र सरकार की नीति से लोग त्रस्त हैं. ऐसी स्थित में राजद अपनी जिम्मेदारी से दूर नहीं रह सकता है. इसे लेकर राजद 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में विशाल और ऐतिहासिक रैली कर रही है.
railly
मौके पर प्रखंड अध्यक्ष राजकुमार राजू, अशोक हिंदुस्तानी, अरबिंद यादव, सुरेश राय, रामअशीष यादव , नन्हे यादव, अशोक यादव, गोपीचंद्र, सतेन्द्र यादव, विनय यादव, सहित दर्जनों राजद कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*