दो दिन से खाली घर में चोरों ने मौज से की चोरी, लाखों के सामान उड़ाए

पटना : छठ पूजा के खत्म होते ही खाली पड़े घर में चोरी की वारदातें सामने आने लगी है. इस बार मामला कंकड़बाग का है. जहां सचिवालय कॉलोनी में दो दिनों से खाली घर में चोर घुसे और लाखों की चोरी कर आराम से फरार हो गए. राजधानी के अंदर चोरी की ये अभी दूसरी बड़ी वारदात है, जो सामने आई है. घर अनिल कुमार का है. जो पटना में ही एक मेडिसीन कंपनी के डिपो मैनेजर हैं. ऐसे तो छठ पूजा के मौके पर कभी भी अपने घर को ये खाली नहीं छोड़ते थे.

दरअसल, इनके बच्चे दिल्ली में रहते हैं. इस बार छठ पूजा की छुट्टी में वाइफ के साथ दिल्ली चले गए. फिर वहां से महाकाल केे दर्शन के लिए उज्जैन चले गए. शुक्रवार की शाम फैमिली के साथ अनिल उज्जैन पहुंचे ही थे. तभी रात में इनके मोबाइल पर घर की देखभाल करने पहुंचे एक स्टाफ और पड़ोसी का कॉल गया. घर के मेन गेट का लॉक टूटे होने की जानकारी दी.

जब घर को खंगाल गया तो अंदर के कमरों का गेट भी खुला था. अलमीरा और उसका लॉकर के लॉक भी टूटे हुए मिले. अनिल कुमार की मानें तो घर में 2 लाख से अधिक की ज्वेलरी और 25 हजार रुपए कैश रखे थे. जो गायब हैं, इनके अलावा और किन सामानों की चोरी हुई है, ये पटना आने के बाद ही पता चलेगा.

रेन्टर के घर में भी हुई चोरी
अनिल कुमार के घर में ही एक रेन्टर अरुण कुमार अपनी फैमिली के साथ रहते हैं. हर साल छठ पूजा के मौके पर फैमिली के साथ ये अपने घर समस्तीपुर चले जाते हैं. इस बार भी ये चले गए थे. चोरों ने अनिल कुमार के घर के साथ ही इनके घर में भी चोरी की. यहाँ से भी कैश और ज्वेलरी चोरी किये जाने की संभावना है.

अरुण को भी वारदात की जानकारी दे दी गई है. दूसरी ओर मामले की जानकारी मिलते ही कंकड़बाग थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच की. अब फैमिली वालों के आने के बाद ही एफआईआर दर्ज किया जाएगा. फिलहाल पुलिस की टीम चोरों का पता लगाने में जुटी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*