10 दिन से लापता चालक का नहीं मिला सुराग, अनहोनी की आशंका से सहमे परिजन

फुलवारी शरीफ (अजीत कुमार) : फुलवारी शरीफ के इसोपुर निवासी लापता वाहन चालक मुकेश का आज 10 दिनों बाद भी कोई सुराग नहीं मिलने से परिजन किसी अनहोनी की आशंका से सहमे हैं. पुलिस इस मामले में दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. शनिवार को मुकेश के बारे में हिन्दुनी के दो युवकों ने परिजनों को बताया की दीपावली की आधी रात के बाद इसोपुर नहर पर मुकेश के साथ मारपीट हो रही थी. इतना सुनने के बाद चालक मुकेश के परिजन और बड़ी संख्या में ग्रामीण हिन्दुनी पहुंचे और दोनों युवकों पर थाना जाकर पूरी जानकारी का दवाब देने लगे. जब दोनों युवक थाना नहीं जाने पर अड़ गये तब मौके पर पहुंचे डीएसपी रामकांत प्रसाद ने युवकों को थाना लाया और पूछताछ की.

इधर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी फुलवारी शरीफ थाना पहुंचकर लापता मुकेश की तलाश जल्द से जल्द करने के लिए दबाव बढ़ा दिया. ग्रामीणों ने बताया की दीपावली की रात चुनौती कुआं ग्वाल टोली में माँ लक्ष्मी प्रतिमा के पास जुआ खेलने के दौरान युवकों के दो गुटों में जमकर मारपीट हो गयी थी. दोनों ओर से जमकर ईंट पथराव किया गया था. इस मारपीट में हसरत, सद्दाम उर्फ़ भिन्डी और चालक मुकेश भी शामिल था. इसके बाद पहुंची पुलिस ने मामले को किसी तरह शांत करा दिया था.

वाहन चालक मुकेश की फाइल फोटो

थाना पहुंचे ग्वालटोली के युवकों ने बताया की करीब दो बजे के बाद मुकेश यहाँ से अपने घर इसोपुर जाने के लिए पल्सर बाइक से निकला था. वहीँ हिन्दुनी के कमलेश पासवान का बेटा धर्मवीर और उसके दोस्त बॉबी ने पुलिस और मुकेश के परिजनों को बताया की आधी रात के बाद जब मुकेश पल्सर से इसोपुर लौट रहा था तब इसोपुर नहर पर मुकेश को कुछ बदमाश युवको ने घेरा और घसीटते हुए अपने साथ ले जाने लगे. इस दौरान बदमाशों ने धर्मवीर और बॉबी को वहां से पीटकर भगा दिया. इसकी जानकारी धर्मवीर ने इसोपुर में पूजा पंडाल में मौजद युवकों को दिया की नहर पर मुकेश के साथ मारपीट हो रही है.

जब आठ दिन बाद भी मुकेश अपने घर नही लौटा और उसका मोबाइल लगातार स्विच ऑफ़ मिला तब परिजनों को आशंका हुई और थाने में लापता की तहरीर दी गयी. देर शाम तक हिरासत में पूछताछ के लिए गये युवकों को छुडाने के लिए बड़ी संख्या में महिलाये भी थाना में जमी रही. पुलिस जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करने का दावा कर रही है. हालाँकि इस मामले को लेकर इसोपुर में तनाव का माहौल बना हुआ है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*