बदलेगी फुलवारी की सूरत, विधायक श्याम रजक ने किया 11 योजनाओं का उद्घाटन

पटना : जद(यू०) के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व मंत्री सह विधायक श्याम रजक नें नगर निगम, फुलवारी शरीफ के अंतर्गत बाबा चौहरमल नगर द्वार निर्माण कार्य, नाली एवं पीसीसी सड़क निर्माण कार्य, शौचालय निर्माण कार्य, टैक्स कलेक्शन कार्यालय, आईटीआई भवन निर्माण कार्य आदि करीब 74 लाख( 73,89,117) की लागत से कुल 11 योजनाओं का उद्घाटन किया.

बाबा चौहरमल द्वार के उद्घाटन के दौरान श्री रजक ने कहा कि मैं बाबा चौहरमल को नमन करता हूँ. उन्होंने हमेशा अपनें मूल्यों व आदर्शों पर चलनें का काम किया और अन्याय के खिलाफ आवाज़ उठानें का काम किया था. आज उनके नाम पर इस द्वार का उद्घाटन कर मैं बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ. इस द्वार से जो भी गुजरेगा उसमें एक अलग उर्जा का संचार होगा.

उन्होंने कहा कि हम विकास के कार्य में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. आज फुलवारी नगर निगम के अंतर्गत लगभग 74 लाख की लगत से कुल 11 योजनाओं का उद्घाटन किया गया है. आगे भी ये विकाश यूँ ही जारी रहेगा.

पटना के कुख्यात पिंटू सिंह की संपत्ति तो कुर्क हो गई, अब साथी रौशन की है बारी

हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी नें हर चीज़ के लिए राशि मुहैया करवाई है, चाहे वह शिक्षा के लिए हो, दलितों के विकास के लिए हो. अब जनता को भी जागरूक होनें की जरुरत है कि वे इस बात का ध्यान रखें कि उनके लिए जो योजनायें हैं उसका लाभ उनको मिल पा रहा है या नहीं, वो पैसा सही से इस्तेमाल हो रहा है या नहीं.

मानव श्रृंखला को लेकर श्री रजक नें कहा कि पिछले बार शराब बंदी को लेकर रिकॉर्ड मानव श्रृंखला बनी थी इसबार उसका भी रिकॉर्ड टुटनें वाला हैं. दहेज़ प्रथा और बाल विवाह समाज की बहुत बड़ी कुरितयाँ हैं. इन कुरीतियों को बिहार से समाप्त करनें का प्राण हमनें लिया है. मेरी सबसे अपील होगी की इस मानव से जुड़ें और इसे सफल बनायें.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*