विधायक श्याम रजक ने अनाथ बच्चियों के साथ मनाया होली मिलन समारोह

पटना : रविवार को जदयू के राष्ट्रीय महासचिव, पूर्व मंत्री सह विधायक श्याम रजक के आवास 20ए हार्डिंग रोड, पटना में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. बाकी राजनीतिक होली मिलन समारोह से बिल्कुल अलग यह एक सामाजिक होली मिलन समारोह रहा. इस आयोजन में खास तौर पर अनाथालय की बच्चियों को बुलाया गया था. इसके अलावा इस कार्यक्रम ने विभिन्न राजनितिक, सामाजिक, पत्रकारिता व कला जगत से जुड़े लोग भी मौजूद रहे.

इस अवसर पर विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम किये गए. होली के गीतों पर अनाथालय की बच्चियां भी ख़ुशी से नाचते नज़र आयीं. कार्यक्रम के दौरान इन बच्चियों के लिए पठन-पाठन की सामग्री, खाद्य सामग्री के पैकेट व गुलाल का भी वितरण किया गया. इसके अलावा इन बच्चियों तथा आये हुए अतिथियों के लिए भोजन की भी व्यवस्था की गयी थी.

इस दौरान रजक ने कहा कि यूं तो हम लोग होली मिलन समारोह और विभिन्न त्योहारों पर खुशियां तो मानते ही हैं पर इन बच्चियों के बारे में हमें सोचना चाहिए जिनका इस दुनिया में कोई नहीं है. अगर थोड़ा भी हम इनके साथ खुशियां बांट सकें, इनसे अपना बनने की कोशिश करें तो सोचिये इन्हें कितना अच्छा लगेगा.

आज अगर इस तरह के आयोजन से इन बच्चियों के चेहरे पर थोड़ी हंसी आ सके, इनके जीवन में कुछ रंग हम अगर ला सकें को इससे बेहतर क्या हो सकता है. इस अवसर पर मिसेज़ ग्लेमरस आरती सिंह, आरजे उमंग, पत्रकार कुमार प्रबोध आदि उपस्थित रहे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*