दानापुर DRM कार्यालय में प्रवेश के लिए परिचय-पत्र जरुरी

खगौल/फुलवारी शरीफ (अजीत कुमार) : दानापुर रेल मंडल कार्यालय (डीआरएम ऑफिस) के अन्दर जाने के लिए रेलवे कर्मचारी हो या कोई आम नागरिक, अपना परिचय पत्र साथ जरुर रख लें. इस के बिना अन्दर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है. इसकी जांच के लिए प्रवेश गेट पर आरपीएफ के जवान आप से परिचय-पत्र की मांग करेंगे. इस सम्बन्ध में मंडल के आरपीएफ वरीय कमान्डेंट चन्द्रमोहन मिश्र ने कहा कि ऐसी व्यवस्था सुरक्षा को ध्यान में रख कर किया जा रहा है. इसे पूरी तरह से अभी लागू नहीं किया गया है.

अभी इसके लिए तैयारी चल रही है कि बिना रेलवे से जारी परिचय-पत्र के कोई अन्दर नहीं जाए. इसके अलावा भी अगर किसी विभाग के लोग रेलवे से सम्बंधित कार्यों से आते हों तो उनके पास भी परिचय-पत्र होना चाहिए. ऐसे लोगों की जांच और छानबीन के बाद अनुमति-पत्र के साथ ही अन्दर जाने के लिए अनुमति दी जाएगी. अनुमति-पत्र जारी करने और जांच के लिए अतिरिक्त जवानों और कर्मचारियों को प्रवेश द्वार पर ड्यूटी में लगाया जायेगा. इसमे करीब 15 दिन समय लगेगा.

रेलवे कॉलोनी से अज्ञात शव बरामद

शुक्रवार को दानापुर रेल मंडल मुख्यालय स्थित रेलवे लोको कालोनी में एक अज्ञात युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस संबंध में सहायक थानाध्यक्ष रामन वशिष्ठ ने बताया की लोको कालोनी से एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया है. उन्होंने बताया की शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम कराकर शिनाख्त के लिए रखा गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*