जमीनी विवाद में हुई थी फायरिंग, गिरफ़्तारी ना होने पर सड़क जाम कर आगजनी की

पटना सिटी : कल पटना सिटी खाजेकला थानाक्षेत्र के टेढ़ी घाट में ज़मीनी विवाद में कई राउंड हुई फायरिंग में दो जख्मी हो गए थे. अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. इसमें एक महिला ज्योति देवी को भी गोली लगी थी. पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट दिखें ज्योति देवी के परिवार वालों ने आज टेढ़ी घाट मोड़ पर अशोक राज पथ पर आगजनी करके सड़क को जाम कर दिया. मौके पर पहुंची खाजेकला थाना की पुलिस के द्वारा आक्रोशित लोगों को समझाने के बाद भी लोग नहीं मान रहें थे.

फिर बाद में स्थानीय पार्षद प्रतिनिधि राजेश राय एवं चौक थाना के मितेश कुमार, मालसलामी थाना के प्रेम सिंह चौहान टेढ़ी घाट पहुंच करके हंगामा कर रहें लोगो को समझाया और उन्हें विश्वास दिलाया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि पुलिस के समझाने के दौरान हंगामा कर रहे लोग पुलिस के साथ ही धक्का-मुक्की करने लगे. बाद में पुलिस ने भी भीड़ को धक्का दे करके जाम को हटवाया. करीब 2 घंटे के बाद जाम छूटा जिसके बाद आवागमन चालू हो सका.

रोड जाम करने वालों पर भी होगा मुकदमा

इस मामले पर खाजेकला थानाध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि कल शाम तक किसी के द्वारा भी लिखित में आवेदन नहीं दिया गया था और प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि आरोपी को पकड़ा जाए. इन्हीं सब मांगों को लेकर के लोगों ने सड़क जाम किया था. पर लिखित रूप में आवेदन देने के बाद जाम को हटवा दिया गया है. और साथ ही खाजेकला थानाध्यक्ष विनय कुमार ने कहा कि जो लोग भी इस रोड जाम में शामिल थे उन्हें भी चिन्हित कर मुकदमा दर्ज दिया जाएगा.

कल हुई थी घटना

बता दें कि कल खाजेकलां थानाक्षेत्र के टेढ़ी घाट में ज़मीनी विवाद में कई राउंड गोलियां चली. वहीं गोली चलने के दौरान एक व्यक्ति को गोली उसके बांह से सटकर निकल गई. वहीं गोली लगने वाले व्यक्ति को आनन-फानन में इलाज के लिए गुरु गोविंद सिंह अस्पताल ले जाया गया. जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए भद्र घाट स्थित निजी अस्पताल भर्ती कराया गया. जहां उस व्यक्ति की पहचान 45 वर्षीय संतोष कुमार के रूप मेँ हुई है. वहीं इस घटना के बारे में गोली चलने के दौरान घायल महिला ज्योति देवी ने बताया की घटना करीब 11 बजे हुई.

हवाई फायरिंग में लगी गोली

पांच से छः की संख्या में घर में अज्ञात लोग घुस गए और घर से बाहर निकालने लगे और मारपीट करने लगे. जब आसपास के लोग बीच बचाव करने आये तो दबंगों के बीच किसी ने फायरिंग कर दिया. जिससे डर के लोग अपने-अपने घर में घुस गए और हवाई फायरिंग करने लगे. उसी हवाई फायरिंग के दौरान एक गोली उस महिला को भी लग गई. यह सारा मामला जमीनी विवाद का बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : पटना सिटी : जमीनी विवाद में चली कई राउंड गोलियां, घर में घुसकर की फायरिंग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*