फिर पुलिस के हाथ आया बाइक चोरों का एक बड़ा रैकेट

bike-chor-gang

पटना (अमित जायसवाल): पटना पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है. बाइक चोरी करने वाला एक बड़ा रैकेट उनके हाथ लगा है. राजीव नगर और कोतवाली के बाद ये बड़ी सफलता रामकृष्णा नगर की पुलिस टीम को मिली. बाइक चोरी के एक मामले की जांच चल रही थी. इसी दरम्यान शातिर चोरों का ये गैंग पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

गैंग के मास्टरमाइंड समेत 7 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनमें 4 अपराधी हैं, जबकि 3 लोग चोरी की बाइक खरीदने वाले भी हैं. जिन्हें अपराधियों की निशानदेही पर फतुहा से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इनके पास से चोरी की कुल 7 बाइक बरामद की है. इन शातिर चोरों के पास से 6 मास्टर की और 6 मोबाइल भी बरामद किया गया है.

ऐसे हुई कार्रवाई
संडे को रामकृष्णा नगर इलाके से एक बाइक चोरी हुई थी. कंपलेन मिलते ही रामकृष्णा नगर की पुलिस टीम एक्टिव हुई. जांच तेजी के साथ शुरू की गई. पुलिस को लिंक मिला और फिर कुछ ही घंटों में चोरों का गैंग उनके हाथ लग गया. जक्कनपुर के पृथ्वीपुर का रहने वाला सरगना ऋतिक कुमार पुलिस की गिरफ्त में आ गया. फिर इसका राइट हैंड रवि कुमार भी पकड़ा गया. इन दोनों के बताने पर पुलिस ने 2 रिसीवर सूरज और रौशन को पकड़ा.

ये लगते थे ठिकाने
अपराधियों से चोरी की बाइक को रॉकी, संजय और विक्की खरीदता था. फिर अच्छी कीमतों पर खुद दूसरे जगह बाइक को ठिकाने लगा देता था. इन तीनों को पुलिस ने फतुहा से गिरफ्तार किया. काफिर दिनों से ये गैंग पटना सिटी एरिया में एक्टिव था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*