शटर उखाड़ 4 लाख का मोबाइल ले गए चोर, विरोध में सड़क जाम

पटना/फुलवारी शरीफ : चोरी का सिलसिला राजधानी और इसके आसपास के इलाकों में थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बार शातिर चोरों ने फुलवारी शरीफ के एक मोबाइल शॉप को अपना शिकार बनाया. शॉप में रखे अलग-अलग ब्रांड के 4 लाख रुपए के कीमती मोबाइल, एसेसरिज और काउंटर में रखे 15 हजार रुपए कैश की शातिर अपराधियों ने चोरी की. वारदात को फुलवारी शरीफ के राष्ट्रीय गंज स्थित मिठी मोबाइल शॉप में अंजाम दिया गया. शॉप के ऑर्नर निर्भय सिन्‍हा को बुधवार की सुबह शॉप में चोरी होने का पता चला. जिस हिसाब से शॉप में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया गया, उससे यही पता चलता है कि शातिर चोरों ने काफी दिनों से उसे अपने रडार पर ले रखा था. इनकी नजरें शॉप पर टिकी हुई थी.

फुटेज में दिखे तीन अपराधी

मोबाइल शॉप के अंदर सीसीटीवी कैमरे लगे थे. चोरी की पूरी वारदात कैमरे में कैद है. वारदात की जानकारी मिलने के बाद फुलवारी शरीफ थाने की पुलिस टीम जांच करने पहुंची थी. जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. जिसमें तीन अपराधी चोरी करते हुए दिखे. गमछे से अपने फेस को अपराधियों ने कवर कर रखा था. मोबाइल और लैपटॉप सहित दूसरे सामान को बैग में रखते हुए अपराधी देखे गए.

गुस्‍से में पब्लिक

चोरी की वारदात सामने आने के बाद से इलाके की पब्लिक गुस्‍से में थी. गुस्‍सायी पब्लिक ने टमटम पड़ाव के पास रोड को जाम कर दिया. टायर जला करीब एक घंटे तक प्रदर्शन किया. इस कारण उस रूट पर गाडि़यों का परिचालन भी बाधित हो गया. मौके पर पहुंचे थानेदार धर्मेन्‍द्र कुमार ने जल्‍द ही चोरों को अरेस्‍ट करने का आश्‍वासन दिया. पब्लिक को काफी समझाया. जिसके बाद उनका गुस्‍सा शांत हुआ और प्रदर्शन को खत्‍म किया गया.

अजित की रिपोर्ट

 

यह भी पढ़ें –
माले का जिलाध्यक्ष निकला शराब का धंधेबाज
Impact : इसोपुर में डायरिया फैलने की जानकारी पाकर पहुंचे विधायक श्याम रजक

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*