जन अधिकार पार्टी रविवार को पटना में करेगी चक्का जाम, पप्पू यादव भी होंगे शामिल

पटना :  समान काम के लिए समान वेतन, दलितों पर बढ़ते अत्यायचार और परीक्षाओं में धांधली के खिलाफ जन अधिकार पार्टी  द्वारा कल रविवार  10 दिसंबर को रेल एवं एनएच चक्का जाम किया जायेगा. इसमें खुद पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक सह सांसद पप्पू यादव शामिल होंगे. इसको सफल बनाने के लिए आज शनिवार को पटना में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखलाक अहमद की अध्याक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक के बाद राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह ने कहा कि बिहार इन दिनों राजनीतिक और प्रशासनिक अनियमितता के दौर से गुजर रहा है.

उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को समान काम के लिए समान वेतन नहीं मिलना काफी दुखद है. राज्य के दलित लगातार अपराधियों के निशाने पर हैं और शासन प्रशासन लापरवाह हो चुकी है. आज अपराधियों की हिम्मत इस कदर बढ़ गई है कि वे घर में घुस कर हत्या और बलात्कार की घटनाओं को अंजाम देने लगे हैं.

शासन का इकबाल खत्म  हो गया है. इसके अलावा राज्य में छात्रों के भविष्य के साथ भी खिलवाड़ किया जा रहा है. परीक्षाओं में लगातार धांधली का मामला समाने आ रहा है मगर इस पर कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है. इसलिए जन अधिकार पार्टी इन जन मुद्दों पर रविवार को राज्य भर में रेल सह एनएच चक्का जाम करेगी.

बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुपति प्रसाद सिंह, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, महासचिव राघवेंद्र कुशवाहा, राजेश रंजन पप्पू‍, अभियान समिति के प्रदेश अध्यक्ष मधुकर आनंद, छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद, उपाध्यक्ष विकास आदि लोग उपस्थित रहे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*