जुआरियों के खिलाफ पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 12 अरेस्ट व कैश जब्त

पटना : दीपावली तो खत्म हो गई, लेकिन जुआरियों का अड्डा अभी चल रहा है. जहां हर एक चाल पर हजारों रुपये की बाजी लगाई जा रही थी. चुप चाप चल रहे जुआ के अड्डे के बारे में पटना पुलिस के कप्तान एसएसपी मनु महाराज को पता चला. इसके बाद पटना पुलिस की टीम ने रेकी की और फिर मिली सूचना को सही पाया. फिर क्या था, पुलिस टीम ने छापेमारी की. जुआ खेल रहे 12 लोगों को अरेस्ट किया.

इनके पास से 3 लाख 70 हजार 400 रुपये कैश बरामद किए गए. असल में ये पूरा मामला पटना के बाईपास थाना एरिया का है. थाना के धवलपुरा इलाके के एक घर में ये सब कुछ चल रहा था. जुआ के इस अड्डे पर खाने पीने की पूरी व्यवस्था थी. जुआ के साथ ही टीवी का एंटरटेनमेंट चल रहा था. खाने बनाने और खाने के पूरे समान जुटाए गए थे.

जिस वक्त पुलिस टीम ने कार्रवाई की उस दौरान ताश के पत्तो और कैश के साथ ही 4 बाइक, 1 एलईडी, गैस सिलेंडर, गैस चूल्हा और बर्तन का सेट मिला. जिसे पुलिस ने जब्त किया. गिरफ्तार किए गए जुआरियों में धनंजय कुमार, मुन्ना कुमार, सत्येन्द्र कुमार, प्रवीण कुमार, सुनील कुमार, अजित कुमार, छोटू कुमार, प्रदीप कुमार, विनोद कुमार, वीरेंद्र कुमार, विनोद कुमार और आलोक कुमार शामिल हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*