शराब के जश्न में डूबे चार युवक गिरफ्तार   

पटना, बिहटा (मृत्युंजय कुमार) : बिहटा थाना प्रभारी राघव दयाल ने गुप्त सूचना के आधार पर मूसेपुर में छापेमारी कर ग्रुप में बैठकर शराब का जश्न मनाते  हुए चार शराबी को गिरफ्तार किया है.  गिरफ्तार शराबी की पहचान बिहटा मूसेपुर निवासी शिव पूजन प्रसाद का पुत्र प्रकाश राय, स्व. रामाधार राय का पुत्र लाला कुमार, स्व. झगड़ू राय का पुत्र अमरेंद्र कुमार, गिरजा राय का पुत्र राकेश कुमार के रूप में  हुई है. वहीं किशुनपुर में छापेमारी कर तीन बोतल अंग्रजी शराब के साथ एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने युवक किशुनपुर निवासी रमेश प्रसाद सिंह का पुत्र राहुल कुमार सिंह को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है. इस संबंध में थाना प्रभारी ने बतलाया की  गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग मूसेपुर बधार में बैठकर शराब का जश्न मना रहे हैं. छापेमारी के दौरान सभी को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया.

झपट्टा मार मोबाइल छीनने वाला एक बाइकर्स गिरफ्तार, दूसरा फरार 

बिहटा पुलिस ने बुधवार को बाजार में पैदल जा रहे व्यक्ति से झपट्टा मारकर मोबाइल छीन नौ-दो ग्यारह होने वाले दो बाइकर्स युवा अपराधी को रंगे हाथ पकड़ लिया. पकड़े गये एक अपराधी को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेजा दिया है. वहीं मौके का फायदा उठाकर गिरोह का दूसरा सदस्य भाग निकलने में सफल रहा. गिरफ्तार अपराधी की पहचान बिक्रम, रानितलाब के लहलादपुर निवासी मणि शंकर के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार बिहटा महावीर नगर निवासी अमन राज बिहटा बाजार से कुछ सामान खरीदने पैदल जा रहा था. बिहटा डोमिनियापुल के समीप जैसे ही पंहुचा पीछे एक बाइक पर सवार दो युवा अपराधी अमन के हाथ से मोबाइल छीन कर भागने लगा. अमन राज ने पीछे बैठा एक अपराधी को पकड़ लिया.

लेकिन दोनों ने मिलकर अमन राज के साथ मारपीट करने लगे. मौके पर गश्ती पुलिस के पंहुचने पर दोनों अपराधी भागने लगे. पुलिस ने जैसे ही एक को दबोचा दूसरा फरार हो गया. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी के पास से चोरी की मोबाइल भी बरामद किया है. इस संबंध में थाना प्रभारी राघव दयाल ने घटना की पुष्टि करते हुए बतलाया कि गिरफ्तार झपट्टा मार बाइकर्स गैंग में करीब एक दर्जन सदस्य शामिल हैं. पुलिस मामले की छानबीन करते हुए झपट्टा मार बाइकर्स गैंग के अन्य सदस्य को गिरफ्तारी में जुटी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*