प्रॉपर्टी डीलर के घर छः लाख की चोरी, चोर नगद और गहने लेकर भागे 

पटना/फुलवारी शरीफ : मित्रमंडल कॉलोनी स्थित प्रॉपर्टी डीलर अलोक सिन्हा के घर चोरों ने दो मंजिला मकान की खिड़की के सहारे दाखिल होकर ढाई लाख नगद और साढ़े चार लाख के गहने ले भागे. चोरी के बाद मकान मालिक ने घर में काम कर रहे पलम्बर मिस्त्री अनुज कुमार पर चोरी करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने पलम्बर मिस्त्री अनुज उसके सहित हेल्पर सुजीत कुमार समेत चार लोगों को पकड़ा और हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.
               
इस संबंध में प्रॉपर्टी डीलर अलोक सिन्हा ने बताया कि मकान के दूसरे तल्ले पर बिना ग्रिल का खिड़की थी. उसी के सहारे चोर घुसे. चोर नीचे तल्ले के कमरे तक पहुंच गये. कमरे में रखे गोदरेज अलमीरा को तोड़ कर ढाई लाख नगद और साढ़े चार लाख के गहने लेकर फरार हो गये. जब चोर गहने और नकद चुरा कर फरार हो रहे थे तभी सात वर्षीय बेटी अदिति जाग गयी. अदिति ने पलम्बर अनुज कुमार और सुजीत कुमार की पहचान की है. मै और पत्नी समेत दो छोटे बच्चे एक कमरे में सोये हुये थे. अदिति दूसरे कमरे मे सोये हुयी थी. अदिति के शोर करने पर मेरी आंख खुली तो चोर फरार हो चुके थे.
थानेदार धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि गृह स्वामी सह प्रॉपर्टी डीलर  ने पंलबर मिस्त्री पर आरोप लगाया कि अनुज कुमार और सुजीत कुमार को उसकी बेटी ने पहचान किया है. पुलिस अशोक कुमार, रंजीत कुमार, अनुज कुमार एंव सुजीत कुमार को हिरासत में लेकर पूछ ताछ  कर रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*