पेट्रोल पंप लुटेरों का सुराग पाने को लेकर छापेमारी

पटना सिटी (जुलकर नैन) : तीन दिन पहले पेट्रोल पंप पर लूट हुई थी. लुटेरों का अभी तक कोई सुराग नहीँ मिल सका है. मेहंदीगंज पुलिस पेट्रोल पंप लूट कांड में शामिल अपराधियों का सुराग पाने को लेकर छापेमारी की जा रही है. इसी क्रम में कुछ संदिग्धों को पकड़ कर पूछताछ की गई है. रविवार की देर रात आठ की संख्या में मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए लुटेरों ने मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के रानीपुर पैजाबा के पास एसके पुरी सर्विस स्टेशन पेट्रोल पंप पर ड्यूटी में तैनात कर्मी को गोली मारकर के साढ़े आठ लाख रुपये लूट लिये थे.

पैसे लूटकर के भागने के दौरान लुटेरे सीसीटीवी का डीवीआर भी लेकर भाग गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने ललन कुमार के बयान पर आठ अज्ञात अपराधियों के खिलाफ़ लूट-पाट का मामला दीदारगंज थाने में दर्ज कराया है. पेट्रोल पंपकर्मी ललन कुमार के बयान पर पुलिस लुटेरों के पहचान में जुट गई है.

पेट्रोल पंप के मालिक धीरेन्द्र कौशल ने बताया कि रविवार की रात को पंप पर अमर, ललन, विधान कुमार, राहुल मौजूद थे. रात के 12:30 बजे होंगे. एक मोटरसाइकिल पर दो युवक पेट्रोल पंप पर आए और ललन को पेट्रोल देने को कहा. उसी दौरान तीन अन्य मोटरसाइकलें अंदर आईं और कर्मचारी को अपने कब्जे में ले लिया.

विरोध करने पर विधान को जबड़े में गोली मार दी और कैश काउंटर से 50 हजार और मालिक के केबिन के गल्ले में से 8 लाख रुपये और सीसीटीवी का डीवीआर लेकर भाग गए. वहीं घटना के बाद वरीय अधिकारियों ने लापरवाही के आरोप मेहंदीगंज थाना प्रभारी को लाइन हाज़िर कर दिया था. वहीं वरीय अधिकारियों के निर्देश पर विशेष टीम का गठन कर विभिन्न इलाके में छापेमारी की जा रही हैं.

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*