प्रमंडलीय आयुक्त ने प्रकाश पर्व को लेकर टेंट सिटी में की समीक्षा बैठक, दिए कई निर्देश

पटना (लाइव सिटीज डेस्क) : पटना प्रमंडल आयुक्त आनंद किशोर ने सोमवार को प्रकाश पर्व को लेकर टेंट सिटी में समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने कई दिशा निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि जो भी टेंट सिटी के काम बचे हुए हैं, उसे हर हालत में 24 घंटे के अंदर पूरा किया  जाए. आनंद किशोर ने कहा कि वार्ड पार्षदों ने शिकायत की थी जो मजदूर साफ-सफाई  के काम में लगे हुए हैं, वे बेहतर तरीके से साफ-सफाई का काम नहीं कर रहें हैं.

इसपर विशेष ध्यान देने की जरूरत है. प्रमंडल आयुक्त ने इसे गंभीरता से लेते हुए निर्देश दिया कि साफ-सफाई में लगे हुए सभी मजदूरों एवं सुपरवाइजरों कि उपस्थिति ली जाय ताकि वे बेहतर साफ-सफाई कर सकें. उन्होंने कहा कि मंगल तालब में तथा उसके चारों ओर ब्लीचिंग पाउडर और चुना का छिड़काव नियमित की जाय ताकि दुर्गन्ध नहीं फैले. वार्ड पार्षदों के द्वारा शिकायत मिली कि बहुत जगहों पर लाइट नहीं जल रही है, इससे प्रकाश पर्व में आने वाले तीर्थयात्रियों को काफी दिक्कतें होगी.

आयुक्त अानंद किशोर ने बुडको एवं नगर निगम के पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि जितनी भी लाइट खराब है, उनकी मरम्मति यथा-शीघ्र की जाए. बैठक में आयुक्त आनंद किशोर के साथ मेयर सीता साहू, जिला पदाधिकारी, संजय कुमार अग्रवाल सहित सभी संबंधित विभगों के पदाधिकारी उपस्थित थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*