पटना सिटी : मोटरसाइकिल विवाद में दोस्त ने दोस्त को मारी गोली

पटना सिटी (जुलकर नैन) : पटनासिटी के दीदारगंज थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास आपसी विवाद में दोस्त ने दूसरे दोस्त को गोली मार दी. जिसे जख्मी हालत में एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है. उसे दो गोली लगी है पहला गाल में और दूसरा बाहों में. घायल ने खुद को 30 वर्षीय रविंदर यादव बताया और वह मूल रूप से पुनाईचक का रहने वाला है. पिछले कुछ महीनों से वह चौक थाना क्षेत्र के आगा हुसैन चौराहा में एक किराए के मकान में रह रहा है.

उसने बताया कि मथनी तल का रहने वाला उसका दोस्त केतु कुमार 15 दिन पहले उसका मोटरसाइकिल लेकर किसी काम से गया था और कहा था जब रविंदर ने अपनी मोटर साइकिल की मांग अपने दोस्त केतु से कि तो वह मोटरसाइकिल देने में आनाकानी करने लगा. शुक्रवार की रात को रविंद्र के मोबाइल पर केतु का फोन आया और कहा कि टोल प्लाजा के पास आकर अपना मोटरसाइकिल वापस ले जाओ. जब रविंदर वहां पहुंचा तो केतु उसे दीदारगंज थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास ले गया. जब रविंद्र वहां पहुंचा तो वहां पर राजेश राय और अरविंद पासवान मौजूद था.

घायल रविंदर

बाइक लौटाने के बात पर रविंद्र का झगड़ा वहां पर मौजूद केतु राजेश और अरविंद पासवान से होने लगा. इसी झगड़े के ही दौरान केतु ने रिवाल्वर निकाल कर रविंदर पर गोली चला दिया. जिससे रविंदर के गाल में और बांह में गोली जा लगी. और रविंदर वहीं मौके पर ही गिर गया. गोली चलने की आवाज से आस पास के लोग इकट्ठे हो गए और फिर पुलिस को इस घटना की जानकारी दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने रविंदर को उठाकर के प्राथमिक इलाज के लिए उसे एनएमसीएच में भर्ती कराया. जहां उसे आईसीयू वार्ड में रखा गया है. उसकी हालत अभी नाजुक बनी हुई है. दीदारगंज थाना प्रभारी लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि घायल युवक के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है. जल्द ही वह तीन युवक जिसने रविंदर यादव के ऊपर गोली चलाई है उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस उनके गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. ऐसा लगता है कि यह आपसी विवाद है. फिर भी पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

About Razia Ansari 113 Articles
बोल की लब आज़ाद हैं तेरे, बोल जबां अब तक तेरी है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*