Impact : इसोपुर में डायरिया फैलने की जानकारी पाकर पहुंचे विधायक श्याम रजक

पटना/फुलवारी शरीफ : इसोपुर में डायरिया फैलने की जानकारी मिलते ही डॉक्टरों की टीम लेकर पहुंचे विधायक श्याम रजक ने पीड़ितों से मुलाकात की. विधायक श्याम रजक ने कहा की कुछ गड़बड़ चीज खाने से लोग बीमार हुए थे. यहां साफ़-सफाई को लेकर नगर परिषद कर्मी पूरी तरह सतर्क और मुस्तैद हैं.

बीमार लोगों के स्वास्थ्य की जांच के लिए पर्याप्त मात्रा में दवा के साथ डॉक्टरों की टीम लगाई गयी है. अधपा मुहल्ला और मुर्गिया टोला में घूम-घूम कर लोगों के घरों में जाकर लोगों से हाल चाल और समस्याओं की जानकारी ली. विधायक ने क़हा की मुहल्ले में एक खाली प्लाट पड़ा है, उसी मे पानी जम जाता है.

मौके पर मौजूद नगर परिषद अध्यक्ष आफताब आलम ने कहा की साफ़ सफाई की कोई समस्या नही है. सफाई कर्मी नियमित नालों की सफाई और कचड़ा उठाव करते हैं. उन्होंने कहा की मुहल्ले में खाली प्लाट में कचड़ा न फेंके. कचड़ा अपने घर जमा कर रखें. नगर परिषद कर्मी घर घर जाकर कचड़ा उठाकर ले जायेंगे. इसके आलावा कचड़ा के लिए डब्बा रखा जायेगा, जिसमें लोग कूड़ा कचरा फेंकेंगे.

साथ में बीडीओ शमशीर मालिक, सीओ अरुण कुमार, पीएचसी प्रभारी डॉ महेंद्र कुमार डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों के साथ बीमारों के स्वास्थ्य की जांच कराया. टीम ने लोगों की जांच के साथ दवा भी वितरित की.

यह भी पढ़ें – माले का जिलाध्यक्ष निकला शराब का धंधेबाज
इसोपुर में फैला डायरिया का प्रकोप, दर्जनों बीमार 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*