बिहटा स्टेशन पर पॉकेटमार ने तीन महिलाओं का मोबाइल, नगदी और जेवर उड़ाया

पीड़ित महिलाएं

बिहटा : शनिवार को बिहटा स्टेशन पर महिला चोर ने इंजीनियरिंग की छात्रा सहित तीन महिला का पर्स पर डाका डाला. पर्स में ब्लेड मारकर हज़ारो रुपये नगदी सहित सोने का जेवर और मोबाइल चुरा लिया. वहीं घटना को अंजाम देकर भाग रही एक महिला को यात्रियों ने दबोच कर बिहटा जीआरपी को सौंपा है. पुलिस महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

महिला की पहचान भदवर, आरा निवासी स्व दिनेश प्रसाद की पत्नी बुची देवी के रूप में की जा रही है. बताया जाता है कि दिन के 12, बजकर 15 मिनट पर 63264/512 डाउन मुगलसराय पटना सवारी गाड़ी में बिहटा स्टेशन के डाउन लाइन पर आकर खड़ी हुई थी. ट्रेन के खड़ी होने पर यात्री पटना जाने के लिये चढ़ रहे थे.

वहीं भीड़ का फायदा उठा कर पॉकेटमार चोर ने एनएसआईटी कॉलेज के इंजीनियरिंग की छात्रा पूर्णिमा मिश्रा, नौबतपुर के महमदपुर निवासी सत्यनरायण सिंह की पत्नी रेणु देविका और पटना गाय घाट के बजरंगपुरी निवासी संजय कुमार गुप्ता की पत्नी के बैग को ब्लेड से काटकर सोने का झुमका, मंगलसूत्र, हज़ारो रुपये नगदी और तीन मोबाइल फोन चुरा लिया.

देखें- ‘एक शाम शूरवीरों के नाम’ कार्यक्रम की पूरी कवरेज बस एक क्लिक पर   

इतने में एक अन्य यात्री को फटे बैग पर नजर पड़ी तो हल्ला करने पर एक महिला को भागने के दौरान पकड़ लिया. इस संबंध में पीड़ित ने जीआरपी थाना में लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज करवाई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*