पटना : फुटबॉल लीग में स्टेट बैंक ने शिवास यंग क्लब को 2-0 से दी मात

पटना : संजय गांधी स्टेडियम, गर्दनीबाग में चल रहे पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग के अंतर्गत खेले गए मुकाबले में भारतीय स्टेट बैंक ने शिवास यंग क्लब को 2-0 से पराजित कर पूरे तीन अंक अर्जित किये. पटना फुटबॉल संघ द्वारा आयोजित इस लीग के अंतर्गत सोमवार को पूर्व संतोष ट्रॉफी खिलाड़ियों से युक्त स्टेट बैंक व शिवास यंग क्लब के बीच मुकाबला खेला गया. स्टेट बैंक की टीम में पूर्व संतोष ट्रॉफी खिलाड़ी क्रमश: रवि कुमार सिंह, संजीव कुमार, सुनील कुमार, सुदिप्तो मजूमदार, प्रवीर सरकार शामिल थे.

खेल के शुरुआती क्षणों से ही स्टेट बैंक के खिलाड़ियों के टैक्टिकल व टेक्निकल खेल के आगे शिवास के खिलाड़ी अपना स्वभाविक खेल खेलना शुरू हो गए. स्टेट बैंक के अनुभवी खिलाड़ियों ने गोल दागने की अपेक्षा गेम खेलना ही उचित समझा. नतीजा हुआ कि दोनों टीम मध्यांतर तक कोई गोल नहीं कर सकी.

दूसरे हाफ के खेल में स्टेट बैंक के खिलाड़ी गोल दागने के लिए अटैक करना शुरू किया. फलस्वरुप 53वें मिनट में रवि कुमार सिंह ने प्रवीर सरकार से मिले पास को गोल में तब्दील कर अपनी टीम (स्टेट बैंक) को 1-0 से आगे कर दिया. स्टेट बैंक के लिए दूसरा गोल 57वें मिनट में संजीव कुमार ने दागा.

इस तरह से स्टेट बैंक की टीम 2-0 से आगे हो गई. इसके बाद स्टेट बैंक के दीपक कुमार, सुनील ने भी गोल दागने का प्रयास किया, लेकिन वे नाकाम रहे. अंतत: यह मैच स्टेट बैंक ने 2-0 से जीत लिया. कल का मैच मगध सौकर एफसी बनाम मिराकल एफसी के बीच खेला जायेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*