आपसी विवाद को लेकर पटीदार के बीच जमकर मारपीट, आठ घायल

फुलवारीशरीफ (अजीत कुमार) : आपसी विवाद को लेकर पटीदार के बीच जम कर मारपीट हुई. इस मारपीट में महिला समेत आठ लोग घायल हो गये. घायलों में एक की हालत गंभीर देखते हुए इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया है. यह घटना फुलवारीशरीफ थाना के टमटम पड़ाव के निकट हुयी है.

शिव कुमार महतो और उसके भाई स्व. राज कुमार के बेटे के बीच बहुत दिनो से आपसी विवाद चल रहा था. बुधवार की देर शाम भी किसी बात को लेकर दोनों के बीच पहले गाली गलौज होते रहा. बात इतनी बढ़ गयी कि दोनो ओर लाठी, डंडे, ईंट, पत्थर से एक दूसरे पर हमला कर दिया. जिसके कारण स्थानीय लोगों में अफरा-तफरी मच गयी.

एक ओर से रूना देवी, शिव कुमार महतो, विश्वनाथ दूसरी ओर से प्रमोद कुमार, प्रदीप कुमार, जीतेन्द्र कुमार, और सूरज घायल हुये. सभी घायलों का इलाज स्थानीय पीएचसी में चल रहा है. घायल सूरज को गंभीर हालत में पीएमसीएच इलाज के लिए भेजा गया है. थानेदार ध्रमेन्द्र कुमार ने बताया कि शिव कुमार महतो और उसके भाई स्व. राजकुमार के बेटे के बीच आपसी विवाद चल रहा था. दोनो के बीच मारपीट हुयी है. लिखित आदेवन आने पर कार्रवाई होगी.

चोरी की नीयत से घुसेचोर, गृह स्वामी को पीटा

फुलवारीशरीफ के फेडरल कालोनी के एक घर में चोरी की असफल प्रयास के कारण चोरों ने गृह स्वामी की पिटायी कर दी और फरार हो गये. पुलिस पहूंच कर जांच की. इस संबध में गृह स्वामी शिक्षक एसएम शमीमउददीन के पुत्र आजद आजमी ने बताया कि सोमवार की दोपहर आठ दस की संख्या में चोर थे. जिसमें दो चोर चोरी की नीयत से घर में घुसे. तब उनके पिता ने विरोध किया तो उनकी जम कर पिटायी कर दी.

हल्ला मचाने के बाद स्थानीय लोग जमा हुये तो चोर फरार हो गये. इस की सूचना स्थानीय थाने को दी. पुलिस ने मौके पर पहूंच कर जांच की. थानेदार ध्रमेन्द्र कुमार ने बताया कि युवकों ने बाहर से घर पर पत्थर मारा है जिससे खिड़क के शीशे टूटने के कारण उनके पिता को चोट लगी है. वह घायल हो गये हैं.

 स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*