छात्र संघ चुनाव : JACP ने कहा, संघर्ष के बदले मजदूरी के रूप में दें वोट

पटना : जन अधिकार छात्र परिषद ने पटना यूनिवर्सिटी के छात्र संघ चुनाव को लेकर कॉलेज के साथ साथ होस्टल, लॉज में भी जाकर पटना यूनिवर्सिटी में अपने संघर्ष के बदले मजदूरी के तौर पर वोट मांगा. जन अधिकार छात्र परिषद की ओर से अध्यक्ष पद के उम्मीदवार गौतम कुमार उर्फ गौतम आंनद ने कहा कि टॉपर घोटाला हो, बीएसएससी पर्चा लीक हो, या गोल्ड मेडलिस्ट संजीत सिंघानिया को न्याय दिलाने की बात हो, जन अधिकार छात्र परिषद मुखर तौर से आवाज बुलंद करता है. इसलिए बड़े तादाद में छात्र जन अधिकार छात्र परिषद से जुड़ रहे हैं.

आज भी विवेक, चंदन, आलोक, नवीन आदि ने सदयस्ता ग्रहण किया. वहीं, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रिया राज ने भी महिला सुरक्षा ओर सम्मान, कॉलेज की आधारभूत संरचना स्थापित करने के लिए जन अधिकार छात्र परिषद को वोट करने की अपील की. जन अधिकार छात्र परिषद की ओर से PUSU चुनाव में संयुक्त सचिव के पद पर अपना पर्चा भरने वाले मो असजद उर्फ आज़ाद चाँद ने छात्रों को उम्मीद दिलाया कि कैंपस में पुलिसिया हस्तक्षेप खत्म कर मजबूत लोकतंत्र की नींव रखा जायेगा.

जन अधिकार छात्र परिषद के मगध महिला कॉलेज में काउंसलर पद पर ममता कुमारी, साइंस कॉलेज में काउंसलर उम्मीदवार कर्मवीर यादव, मनदीप यादव, दरभंगा हॉउस में उदिता रानी, वाणिज्य महाविद्यालय के काउंसलर उम्मीदवार आकाश यादव ने छात्रों से जन अधिकार छात्र परिषद के पक्ष में वोट करने को कहा.  CYSS ने जारी किया PU छात्रसंघ चुनाव के लिए अपना 20 सूत्री घोषणा पत्र

कैम्पनिंग के दौरान ई0 विशाल कुमार, नीरज यादव, मनीष यादव, आलोक आनंद, मयंक कुमार, बमबम कुमार, अभिनव, मुदशीर, विवेक, सन्नी कुमार, राहुल आनंद, अंसुमान, सुजीत, कुंदन आदि सैकड़ो छात्र उपस्थित रहे.

About Razia Ansari 104 Articles
बोल की लब आज़ाद हैं तेरे, बोल जबां अब तक तेरी है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*