राम कृष्णानगर में रिटायर शिक्षक के घर डकैती, पूरे परिवार को बना लिया था बंधक

फुलवारी शरीफ (अजीत कुमार) : तेज धारदार हथियार से लैस नकाब पोश डकैतों ने रिटायर शिक्षक स्व. नित्यानंद प्रसाद के घर में घुस कर डकैती की. शिक्षक के पूरे परिवार के सदस्य को बंधक बनाकर करीब आधे घंटे तक डकैती करते रहे. डकैतों ने नकद, गहने, लैपटॉप और मोबाइल लेकर फरार हो गये. डकैतों ने इस घटना में किसी को हताहत नहीं किया बल्कि शोर मचाने पर पूरे परिवार को जान से मार देने की धमकी दी. यह घटना सोमवार की देर रात रामकृष्णा नगर थाने के जकरिया पुर गांव में हुई.

स्व. शिक्षक के बड़े पुत्र और प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे शैलेश कुमार ने बताया कि सोमवार की देर रात आठ-दस की संख्या में डकैत छत के दरवाजे को तोड़ कर घर के अंदर आ गये. डकैतों की आवाज सुन परिवार के लोग जग गये. डकैतों को देख कर हल्ला मचाना शुरू किया तो डकैतों ने तेज हथियार के बल पर मुझे और मांशीला देव, छोटा भाई सोभित कुमार को गमछी और रस्सी से पैर हाथ बांध कर एक रूम में रख दिया और ऊपर से चादर डाल दिया. इसी दौरान डकैतो ने मां के कान से गहने उतार लिये. मां ने शोर मचाना शुरू किया तो डकैतों ने धमकी देना शुरू कर दिया कि अगर शोर मचाओंगे तो तुम्हारे दोनों बेटे को काट देगें.

उन लोगों के पास मुर्गा काटने वाला चापट एंव तेज धारदार हथियार थे. डकैतों ने नकद बीस हजार रूपये, एक लाख के गहने, पांच मोबाइल, एक लैपटॉप लेकर चपंत हो गये. डकैतों की उर्म 18 से 25 वर्ष तक की होगी. डकैतों के जाने के बाद स्थानीय पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहूंच कर जांच में जुट गयी. शैलेश कुमार ने यह भी कहा कि मूल रूप से नालंदा के अस्थावां थाने के जीयर कुलती गावं के हैं. जकरिया पुर गांव में कुछ साल पहले घर बनाये थे.

रिमांड पर आएगा ‘Kings of Patna’ का सरगना, करता था शराब सप्लाई का धंधा भी

पिता स्व नित्यानंद प्रसाद पटना के कालेजिएट स्कूल से शिक्षक के पद से रिटायर हुये थे और उनका देहांत दो वर्ष पहले हो चुका था. पुलिस ने डॉग स्कावाइड को बुला कर घटना स्थल के आसपास अनुसंधान भी कराया. एएसपी सदर सुशांत सरोज ने बताया कि इस मामले में कुछ सुराग मिले हैं. पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. बहुत जल्द डकैतो की गिरफ्तारी होगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*