पटना में युवक को मार दी गोली, पुराने केस को लेकर था विवाद

पटना : आपसी विवाद को लेकर आपराधिक वारदातें लगातार राजधानी के अंदर बढ़ती जा रही है. आज फिर एक पुराने विवाद के तहत एक युवक को गोली मार दी गई. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए पीएमसीएच में एडमिट कराया गया जहां बाद में मौत हो गई. युवक को गोली मारने का ये मामला पटना के रामकृष्णा नगर थाना के शिव नगर इलाके का है. जिस युवक को गोली मारी गई है, उसका नाम जगनंदन है.

इससे पहले वारदात की जानकारी मिलते ही थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. हालांकि वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी तुरंत ही मौके से फरार हो गए. शुरूआती जांच और मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ के दौरान पुलिस ने गोली मारने वालों की पहचान कर ली है. थानेदार की मानें तो जगनंदन एक मजदूर है.

पड़ोस में रहने वाले प्रदीप और उसके तीन भाईयों व दो दोस्तों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है. ये सभी फरार चल रहे हैं. इनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. थानेदार की मानें तो जगनंदन और प्रदीप के बीच पुराना विवाद चल रहा था. पहले से कोर्ट में एक केस भी चल रहा है. इसी मामले को लेकर जगनंदन को गोली मारी गई है. गोली उसके पेट में लगी है. जिस वजह से वो उसकी हालत गंभीर है.

कुख्यात सुबोध सिंह के लिए पटना पहुंची है 5 राज्यों की पुलिस, रिमांड पर गया जयपुर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*