अखाड़ा में गाना बजाने को लेकर विवाद, युवक को लगी गोली

पटना (जुलकर नैन) : खाजेकलाँ थाना क्षेत्र के गुरहत्टा के पास अखाड़ा में गाना बजाने को लेकर विवाद हुआ और देखते-देखते विवाद इतना बढ़ गया कि उसी अखाड़ा में से ही किसी ने बंदूक निकाल करके फायरिंग करना शुरू कर दिया. इस गोली बारी में पास में खड़े होकर अखाड़ा को देख रहे युवक को पैर में गोली लग गई. गोली लगते ही युवक वहीं पर गिर गया और छटपटाने लगा. तभी वहाँ पर उपस्थित लोगों ने उसके परिवार वालों को सूचित किया कि आपके बेटे को गोली लग गई है.

मौके पर पहुंचे उस युवक के परिवार वालों ने सबसे पहले गुरु गोविंद सिंह अस्पताल ले गए. जहां से उस घायल युवक को एनएमसीएच रेफर किया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. जहाँ डॉक्टरों ने उसे खतरे से बाहर बताया है. घायल युवक खुद को दादरमंडी का रहने वाला बताया और अपना नाम मोहम्मद राजा बताया और वो चेहल्लुम के मौके पर अपने खालू (मौसा) मो तज्मूल के यहाँ से चेहल्लुम का जुलूस देखने को गया था.

और इसी दौरान फायरिंग होने लगी. जब तक वो कुछ समझ पाता तब तक राजा को गोली पैर में जा लगी थी और वो वही पर गिर गया. उसने बताया की 5 राउंड गोली चली 6वां राउंड जब फायरिंग करने लगा तो तों वो फंस गया और वो नीचे ही फायर हो गया. उसने ये भी बताया कि एक और आदमी को भी गोली लगा है. जैसे ही उसे गोली लगा वो भाग गया राजा उस आदमी को नहीं पहचानता था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*