रुपयों को लेकर हुआ था विवाद, इसी वजह से हुई मछली व्यवसायी की हत्या

पटना : 13 जनवरी की रात फुलवारी शरीफ में अपराधियों ने मछली व्यावसायी फुलचंद की गोली मारकर हत्या कर दी थी. 48 घंटे के अंदर पटना पुलिस ने हत्या के इस मामले को सुलझा लिया है. वारदात की पटकथा रचने और इसे अंजाम देने में कुल 7 अपराधी शामिल थे. इसमें दो महिलाएं भी शामिल हैं. अब ये सभी पटना पुलिस की गिरफ्त में हैं. पकड़े जाने के बाद पुलिस सामने इन लोगों ने वारदात के पिछे का सही कारण भी उगल दिया है.

एसएसपी मनु महाराज के अनुसार फुलचंद की हत्या की साजिश अजय शास्त्री उर्फ अजय पासवान ने रची थी. दरअसल, रुपयों को लेकर दोनों के बीच कुछ दिनों पहले विवाद हुआ था. इसी के बाद अपराधियों के साथ मिलकर अजय ने फुलचंद हत्या करवा दी. जिन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. उनमें अजय शास्त्री उर्फ अजय पासवान, रंधीर पासवान, शंकर चौ​धरी, संजीत पासवान, रासो देवी और सुस्मी देवी शामिल हैं.

पुलिस ने इनके पास से उस पिस्टल को बरामद कर लिया है, जिससे फुलचंद को गोली मारी गई थी. इसके अलावे 7 गोली भी बरामद किया गया है. पुलिस के अनुसार वारदात को अंजाम देने के बाद से ये सभी फरार हो गए थे. हत्या के बाद पुलिस की जांच और फैमिली वालों के बयान में इन सभी का नाम सामने आया था.

लगातार फोर व्हीलर गाड़ियों की हो रही लूट, पुलिस ने कसा शिकंजा 12 अपराधी हुए अरेस्ट

हत्या के इस मामले की जांच पुलिस टीम ने काफी तेजी से की. फिर बदले हुए ठिकाने से एक—एक सभी को गिरफ्तार कर लिया. एसएसपी के अनुसार अजय शास्त्री अपराधी है. उसके खिलाफ फुलवारी शरीफ थाना में पहले से भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*