बिहटा में मुर्गा व्यवसायी की गला दबाकर हत्या, परिजनों में कोहराम

बिहटा (मृत्युंजय कुमार) : सोमवार को बिहटा थाना क्षेत्र में अमहारा के बधार में मुर्गा व्यव्सायी की गला दबाकर हत्या किये जाने की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. देखते-देखते भीड़ की हुजूम दौड़ पड़ी. घटना की सूचना पर ग्रामीणों में दहशत व्याप्त हो गया. वहीं परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक की अमहारा निवासी पहचान पालकी पंडित का 35 वर्षीय पुत्र सह मुर्गा व्यव्सायी गुड्डू कुमार के रूप में की जा रही है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज कांड की अनुसंधान में जुट गयी है.

पुलिस को आने से पूर्व शव को उठाने पर साक्ष्य मिटने की संभावना

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब गुड्डू के शव की पड़ताल की, तो परिजनों ने शव को घटना स्थल से उठाकर घर पर रख दिया था. इसके चलते कई साक्ष्य मिट गए हैं. थाना इंचार्ज राघव दयाल ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है. कहीं किसी महिला का इस हत्याकांड में हाथ तो नहीं. मृतक की पत्नी और परिजन अभी सदमे में हैं. वहीं परिजनों का कहना है कि युवक चारपाई पर मृत मिला है. उसके गले और मुंह में चोटों के निशान है.

हत्या के बाद जांच करती पुलिस

उनका मानना है कि एक से अधिक लोगों ने उसकी हत्या की है. हत्या किस कारण की है और क्यों की गई है अभी वे बताने की स्थिति में नहीं है. आशंका व्यक्त की जा रही है कि दुकान से बुलाकर हमलावरों ने उसे सुनसान इलाके में दबोच लिया और उसको गला दबाकर हत्या कर ऊपर से मुंह मे जहर डाल दिया है.

टीवी पर ‘शक्तिमान’ की वापसी चाहते हैं मुकेश खन्ना, बिहटा में बच्चों से हुए रूबरू

बताया जाता है कि बीते रविवार को दोपहर में तीन बजे घर से खाना खाने के बाद गुड्डू दुकान पर गया था. दुकान पर थोड़ी देर कार्य करने के बाद अपने पुत्र अंकित (14) को दुकान पर बैठा कर अपनी मोबाइल देते हुए तबियत ठीक नही होने की बात कह शाम छह बजे घर के लिये निकला था. लेकिन देर तक घर वापस नहीं आने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू किया. लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. सुबह जब ग्रामीण खेत घुमने के लिये बधार में गए तो गुड्डू को मृत पाकर परिजनों को सूचित किया. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*