थाने से 25 कदम की दूरी पर चोरी, पुलिस की रात्री गश्ती पर बड़ा सवाल

पटना सिटी (जुलकर नैन) : पटना सिटी खाजेकलां थाना से मात्र 20 कदम की दूरी पर माँ काली पूजा भंडार नामक दुकान में चोरी हो गई पीड़ित दुकानदार गणेश कुमार ने बताया की रोज की तरह रात के 9 बजे वो दुकान को बंद करके अपने घर को चला जाता था. कल भी उसने ऐसा ही किया.

तभी सुबह के क़रीब 6:00 बजे बगल के सब्ज़ी दुकान वाले का फोन आया और उसने बताया की आपके दुकान का गेट खुला हूआ है जल्दी से आईये. जब गणेश वहां पहुंचा तो उसने देखा की गेट को तोड़ दिया गया है. द्रावर को तोड़ने का भी कोशिश किया गया है जबकि द्रावर को तोड़ नहीं पाया तो कुछ समान लेकर भाग गया.

साथ ही काउंटर के द्रावर के बगल में ही रखा हूआ बड़ा सा गल्ला लेकर चोर फ़रार हो गये. पीड़ित गणेश कुमार के अनुसार गल्ला में मात्र 25 से 30 हज़ार रुपया होंगे जबकि दिवाली और छठ पूजा में उधार में बिक्री हुए समानों का पुर्जा था. स्थानीय लोगों में इस घटना के बाद काफ़ी आक्रोश है. लोगों का कहना हैं थाने से मात्र 25 कदम की दूरी पर दुकान में चोरी हो जाती है और पुलिस को भनक तक नहीं लगती हैं.

इस चोरी से पुलिस की गश्ती पर सवालिया निशान खड़ा होता है. लोगों का कहना है की कही पुलिस रात्री गश्ती के बहाने नीद की गश्ती तो नहीँ करती है. अगर पुलिस रात्री गश्ती करती तो ये घटना नहीँ होती. खाजेकलां थाना प्रभारी ने बताया की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. जल्द ही चोर को पकड़ा जायेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*