पटना सिटी : रिटायर बैंक कर्मी के घर में लाखों की चोरी

पटनासिटी (जुलकर नैन) : ठंड आते ही चोरों की सक्रियता काफ़ी बढ़ गई है. ताजा मामला हैं खाजेकलाँ थाना क्षेत्र महराज की ढियोढी में एक मकान में चोरी की. घटना को अज्ञात चोरों ने अंजाम दिया. घर के मुखिया केदारनाथ झा साहित घर के सभी लोग दरभंगा के मनीगाची इलाके में मॉउबेहट गाँव में शादी समारोह में शामिल होने के लिये गये हुए थे. इसी का फायदा उठा कर चोरों ने खूब चोरी की. आज जब पड़ोसी अपने घर से बाहर निकला तो उसने देखा कि सामने वाले का गेट हल्का खुला है तो उसे लगा कि घर के लोग घर में होंगे. जब मोहल्ले के बच्चे खेलने के दौरान गेट के सहारे खड़ा हुए तो गेट खुल गया.

फिर बाद में मोहल्ले वाले ने देखा कि घर में कोई नहीं है और घर का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ है. उसके बाद मोहल्ले वालों ने रिटायर बैंक कर्मी केदारनाथ झा को फोन लगाया और घटना की जानकारी दी. केदारनाथ झा के बड़े बेटा निखिल कुमार झा ने बताया की 20 नवंबर को पापा और मम्मी मौसेरी बहन की शादी में दरभंगा गए हुए थे, और मैं कल बड़ी बहन के जन्मदिन की पार्ट्री में बोरिंग रोड गया था. रात में देर हो जाने के कारण से मैं रात को दीदी के यहाँ ही रह गया. दोपहर में पड़ोसियों से खबर मिली की मेन गेट का ताला टूटा हुआ है और घर का सामान बिखरा हुआ है.

निखिल कुमार झा ने बताया कि घर के आगे वाले रूम में 52 हजार का 43 इंच का एलएडी टीवी जिसे ख़रीदे हुए एक महीने भी नहीं हुआ था चोर उसे भी ले गए. साथ ही 3.50 लाख का गहना जेवर और एक से 1.50 लाख रुपये नगद और गांव के जमीन के कागज़ात और भी कई जरुरी कागज़ात चोर लेकर फरार हो गए हैं. पीड़ित ने खाजेकलां थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जाँच में जुट गई हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*