शराब के नशे में मिले PMCH यूजी के 3 डॉक्टर, कारगिल चौक से हुई गिरफ्तारी

पटना : बिहार में लागू पूर्ण शराब बंदी कानून को लोग हल्के में ले रहे हैं. तभी तो शराब की सप्लाई भी धड़ल्ले से जारी है. शराब के शौकीन लोग आराम से घर मंगवाकर पी भी रहे हैं. राजधानी पटना में ही हर दिन कहीं न कहीं शराब के सप्लायर्स पकड़े जा रहे हैं तो कहीं शराब पी कर टली हुए लोगों की अरेस्टिंग हो रही है. इस बार 3 डॉक्टर पटना पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. जो शराब पीकर धुत थे.

ये सभी PMCH में यूजी के डॉक्टर हैं. शराब पीकर रात के अंधेरे में पटना की सड़कों पर मटरगस्ती करने निकले थे. घूमते हुए तीनों कारगिल चौक पहुंचे. इसके बाद एक चाय की दुकान पर जाकर खड़े हो गए. इन लोगों ने शराब काफी पी रखी थी. इस कारण ये सही से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे. खड़े रहने के दौरान तीनों डॉक्टर लड़खड़ा रहे थे.

दूसरी तरफ गांधी मैदान थाने की पुलिस टीम बुधवार को आधी रात के बाद एक्टिव थी. दरअसल, आज बिहार दिवस है. मुख्य कार्यक्रम गांधी मैदान में ही आयोजित की गई है. जिसमें देश के उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू शामिल होंगे. इस कार्यक्रम को लेकर पूरे शहर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम है. दारोगा कैंडिडेट्स पर लाठीचार्ज के खिलाफ पटना में कैंडल मार्च

इसी क्रम में गांधी मैदान थाने की पुलिस टीम पेट्रोलिंग करते हुए कारगिल चौक से गुजर रही थी. तभी पुलिस वालों की नजर लड़खड़ा रहे डॉक्टर के उपर पड़ी. मौके पर पहुँच कर जांच की गई. तीनों को हिरासत में लिया गया. फिर ब्रेथ एनालाइजर से तीनों की जांच की गई. जांच में शराब पीने की पुष्टि हो गई. अब एफआईआर दर्ज कर तीनों डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*