आज गुरुवार को घर से निकलने से पहले पढ़ लें अपना राशिफल, दिन अच्छा रहेगा

hindi news, today horoscope राशिफल, आज का राशिफल, सोमवार राशिफल
मेष (Aries) :

आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। नए मित्र बनेंगे। प्रेम संबंधों के समय ठीक नहीं है। माता पिता के स्‍वास्‍थ्‍य की चिंता हो सकती है। जल्‍दबाजी में काम न करें। नौकरी में तरक्‍की के योग हैं।

वृषभ (Taurus) :

आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। नए मित्र बनेंगे। प्रेम संबंधों के समय ठीक नहीं है। माता पिता के स्‍वास्‍थ्‍य की चिंता हो सकती है। जल्‍दबाजी में काम न करें। नौकरी में तरक्‍की के योग हैं।

मिथुन (Gemini) :

पत्‍नी की भावनाओं का सम्‍मान करें। परिवार के साथ मधुर संबंध रहेंगे। प्रेम प्रसंगों में सफलता मिलेगी। विद्यार्थी पढ़ाई पर ध्‍यान देंगे। धर्म कर्म में रुचि बढ़ेगी। यात्रा न करें।

कर्क (Cancer) :

धाेखेबाज व्‍यक्तियों से सावधान रहें। अपने विचारों और भावनाओं को प्रकट करें। व्‍यापार में प्रतिस्‍पर्धा बढ़ेगी। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में कम लगेगा। खानपान का शौक बढ़ेगा। यात्रा शुभ।

सिंह (Leo) :

जीवन की चुनौतियों का सामना निडरता से करेंगे। किसी महत्‍वपूर्ण व्‍यक्ति से मुलाकात लाभदायक सिद्ध हो सकती है। उच्‍चाधिकारियों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। मान सम्‍मान में बढ़ोतरी होगी।

कन्या (Virgo) :

अधिकारी वर्ग से संबंध मधुर रहेंगे। घर परिवार का वातावरण शांतिप्रद रहेगा। व्‍यापार में साझेदारी से लाभ होगा। ऐशो आराम पर खर्च कर सकते हैं। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेगा।

तुला (Libra) :

अधिकारियों की डांटफटकार सुनना पड़ सकती है। जरा सी लापरवाही आपको परेशानी में डाल सकती है। आय व्‍यय का सं‍तुलन बनाकर चलें। किसी पुराने खास मित्र से मिलकर मन प्रसन्‍न होगा। निवेश से लाभ।

वृश्चिक (Scorpio) :

आय पहले से बेहतर रहेगी। कार्यों को ईमानदारी से पूरा करेंगे। मांगलिक कार्य पर व्‍यय होगा। नौकरी में तरक्‍की व स्‍थानांतरण के योग हैं। अपनी योजनाएं गुप्‍त रखें। सेहत उत्‍तम।

धनु (Sagittarius) :

वाणी में नम्रता आपको हर जगह सफलता दिलाएगी। परिवार में खुशहाली रहेगी। कार्यक्षेत्र में आपका दबदबा रहेगा। संतान की उपलब्धि से प्रसन्‍नता बढ़ेगी। किसी से उपहार प्राप्‍त हो सकता है।

मकर (Capricorn) :

रोजगार के नए अवसर मिलेंगे। रुके कार्य शीघ्रता से पूरे होंगे। नवीन योजनाओं पर अमल न करें। प्रेम प्रसंगों में सफलता मिलेगी। ससुराल पक्ष के किसी कार्यक्रम में शामिल होंगे।

कुंभ (Aquarius) :

आर्थिक स्थि‍ति में सुधार आएगा। आपकी प्रतिभा खुलकर सामने आएगी। घर परिवार की चिंता सताएगी। ज्ञान विज्ञान के क्षेत्र में बढ़ोतरी हाेगी। लंबी दूरी की यात्रा से धन प्राप्ति के योग हैं।

मीन (Pisces) :

विरोधी परास्‍त होंगे। प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी। रुपये पैसों की आवक खुलेगी। व्‍यापार में बेहतर स्थिति बनेगी। अधिकारी नाराज हो सकते हैं। दांपत्‍य जीवन मधुर रहेगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*