बिहार में जारी है गांजा की तस्करी, फिर पटना के फतुहा में जब्त की गई बड़ी खेप

पटना : बिहार में गांजा की तस्करी लगातार जारी है. इस गोरख धंधे में लगे तस्कर लगातार तस्करी करने के तरीके में बदलाव करते रहते हैं. एक बार फिर से गांजा की बड़ी खेप को पकड़ा गया है. जिसे बोलेरो में रख कर लाया जा रहा था. नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की टीम ने इस बड़ी कार्रवाई को पटना के फतुहा में अंजाम दिया है. मिले गुप्त सूचना के आधार पर बोलेरो को फतुहा थाना के तहत एक इलाके से ट्रेस किया गया. इसमें 200 किलो गांजा बरामद किया गया. मौके से 5 तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है.

गांजा के इस बड़े खेप को त्रिपुरा के अगरतल्ला से लाया जा रहा था. फतुहा और राघोपुर के रास्ते इस खेप को वैशाली जिले के विदुपुर पहुंचाया जाना था. लेकिन पहले से ही गुप्त सूचना मिल जाने की वजह से नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की टीम अलर्ट पर थी. जोनल डायरेक्टर टीएन सिंह खुद अपनी टीम को लीड कर रहे थे. साथ में फतुहा थाने के एसएचओ नसीम अहमद और उनकी टीम भी तस्करों को गांजा के साथ पकड़ने के लिए सपोर्ट में थी. पटना में दबंगों ने घर में घुसकर परिवार को पीटा, महिलाओं से भी की छेड़खानी

जानेल डायरेक्टर टीएन सिंह के अनुसार गिरफ्तार किए गए सभी तस्कर अगरतल्ला, वेस्ट बंगाल और बिहार के वैशाली जिले के रहने वाले हैं. इन सभी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

संपत्ति जब्त करने की है तैयारी
पिछले कुछ महीनों में गांजा की कई बड़ी खेप को बिहार के अंदर जब्त किया गया है. अब तक कई तस्कर गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं. टीएन सिंह की मानें तो अब भी गांजा तस्करी के बड़े सरगना उनके डिपार्टमेंट के रडार पर हैं. जिन पर कड़ी नजर रखी जा रही है. जल्द ही ऐसे लोगों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जाएगी. इनके संपत्ति को जब्त किया जाएगा. बिहार के अंदर गांजा तस्करों में दिलीप साव एक बड़ा नाम है. जिसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. लेकिन अब वो जेल के बाहर है. लेकिन इसके हर मूवमेंट पर कड़ी नजर रखी जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*