वर्थव्हाइल गैसेस 15 अगस्त से शुरू करेगा अपना नया ब्रांड MY GAS

पटना : वर्थव्हाइल गैसेस प्राइवेट लिमिटेड 15 अगस्त 2017 को बिहार अपने नए ब्रांड my gas की सेवा शुरू करेगा. जिसका मुख्य उदेश्य कम कीमतों में ज्यादा लोगों को सेवा पहुँचाने का होगा. कम्पनी राज्य में एलपीजी की आवश्यकताओ को पूरा करने के लिए तैयार है.
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सात निश्चयों से प्रेरित होकर ही MY GAS की पूरी टीम बिहार में जीवनशैली में सुधार लाने के विचार से कम कर रही है. कम्पनी ने कहा उन्होंने पाया की शहरी क्षेत्रों की अपेक्षा ग्रामीण क्षेत्रों में एलपीजी की आवश्कता ज्यादा है.

उन्होंने कहा गाँव के क्षेत्रों में महिलाएं लकड़ी और कोयले से खाना बनती है जिससे उनका स्वास्थ्य प्रभावित होता है. वहीँ लकड़ी से खाना बनाने के लिए पेड़ों की कटाई करनी पड़ती है जिससे पर्यावरण पर विपरीत प्रभाव पड़ता है. my gas के आने से इन क्षेत्रों में एलपीजी की आपूर्ति को पूरा किया जायेगा. जिससे पेड़ो की कटाई तो कम होगी जिससे पर्यावरण बचेगा. और ग्रामीण महिलाओं के स्वाथ्य पर बुरा प्रभाव भी नही पड़ेगा.


माय गैस के अनुसार उनका उदेश्य है की बिजली , पानी जैसे ही हर घर में एलपीजी पहुंचान है. वहीँ इस परियोजना के तहत रोजगार के अवसर बनेगें . जिससे युवाओं में बेरोजगारी घटेगी. और उनके अशिक्षित होने पर उन्हें दुसरे राज्यों में रोजगार ढूंढने नही जाना पड़ेगा. केवल यही नही माय गैस इस वर्ष दिपावाली में 4 कि.ग्रा. के 50,000 सिलिंडर बिहार के नागरिकों में बंटेगा जिससे उनका जीवन स्तर ऊपर उठ सके. वहीँ इसके मिल जाने से उनके स्वास्थ्य पर धुआं से होने वाले विपरीत प्रभावों से भी बचेंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*