विदेशी पिस्टल चमकाने के दौरान चली गोली से घायल हुए था सौरव

पटना : लोहा पार्क के पास चाय की दुकान पर सौरव सिंह को अपराधियों ने गोली नहीं मारी थी. बल्कि वो खुद की लाई पिस्टल से घायल हुए था. उसके पास विदेशी पिस्टल थी. जो मेड इन स्पेन है. जो ऑटोमेटिक थी और गोलियों से भरी थी. लोडेड पिस्टल को चमकाने के लिए सौरव ने अपने कमर में खोंस रखा था. चाय की दुकान पर उसके साथ दो दोस्त विकास कुमार और सौरभ सिसोदिया भी थे.

विदेशी पिस्टल को देखने के लिए दोस्तों के बीच छीनाझपटी हुई. इसी छीनाझपटी में पिस्टल का ट्रिगर दब गया और गोली चल गई. जो सौरव के जांघ में लगी. इस बात का खुलासा पटना पुलिस की तेजी से की गई जांच के बाद हुआ. ये वारदात शनिवार की देर रात पत्रकार नगर थाना के तहत की है. लेकिन वारदात की जानकारी सबसे पहले एसएसपी मनु महाराज को हुई.

एसएसपी के आदेश पर थाना की पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू की. 12 घन्टे के अंदर पुलिस टीम ने मामला सुलझा लिया और दोनों दोस्तों विकास और सौरभ को अरेस्ट कर लिया.

साथ ही विदेशी पिस्टल और 4 गोली को जब्त किया. पुलिस अब ये पता लगाने में जुटी है कि पटना में रहकर पढ़ाई करने वाले अथमलगोला के इस सौरव के पास विदेशी पिस्टल आई कहाँ से. घायल सौरव अभी हॉस्पिटल में एडमिट है. इस मामले में पुलिस उससे भी पूछताछ करेगी.

पत्रकार नगर में देर रात युवक को मारी गोली

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*