कार का ब्रेक फेल होने से बाल बाल बचे युवक, टला बड़ा हादसा

पटना, फुलवारीशरीफ (अजीत कुमार) : बुधवार को फुलवारी शरीफ के जानीपुर थाना क्षेत्र में एक बड़ी हादसा होन से टल गई. दरअसल,  नौबत पुर के चिरौरा गांव से एक स्विफ्ट डिजायर कार जा रही थे. रास्ते में अचानक ब्रेक फेल हो जाने के कारण चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार एक बाउंड्री से जा टकराई. नियंत्रण खोने के बाद कार की रफ्तार इतनी हो गयी कि सीमेंट की बाउंड्री को भी तोड़ दिया. जिसके कारण  कार पर सवार तीन लोगों को हल्की फुल्की चोटें भी आयी,  मगर बड़ा हादसा होते होते बच गया. घटना बुधवार की सुबह सात बजे जानीपुर थाने के महंगूपुर के निकट की है.

मिली जानकारी के मुताबिक नौबत पुर के चिरौरा गांव से स्विफ्ट डिजायर कार में आरा जाने के दौरान अचानक ब्रेक फेल हो गया. जिसके कारण चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया. कार की रफ्तार इतनी बढ़ गयी कि बाउंड्री को तोड़ कर अंदर में घुस गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि आवाज इतनी जोर दार थी कि लोग सहम गये. लोग दौड़े और कार सवार तीन लोगों को कार से निकाला. तीनों को हल्की फुल्की चोटे आयी है. थानेदार मोहन प्रसाद सिहं ने बताया कि कार के रजिस्ट्रेशन का सत्यापन किया जा रहा है. कार सवार तीन लोगों को हल्की चोटे आयी है. तीनों फिर आरा चले गये.

परसा बाजार की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान छात्र से किया बतमीजी

परसा बाजार की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार एक छात्र के साथ बतमीजी किया. इतना ही नहीं छात्र को पुलिस वाहन में बैठा कर घुमाया. छात्र की बतमीजी की सूचना मिलते ही लोगों ने थाने में जाकर मामले ही छान बीन की. लोगों के दवाब में पुलिस ने छात्र को छोड़ा.

मिली जानकारी के मुताबिक पुनपुन का लखनपार निवासी छात्र प्रित कान्त सिपरा स्थित कोचिंग के जाने के दौरान परसा बाजार थाना की पुलिस ने वाहन जांच करने के दौरान छात्र से कागजात दिखाने को कहा. छात्र के गाड़ी में कागजात नहीं था. इसी बीच वह घर पर फोन कर कागजात मंगवाने को कहा. तभी पुलिस ने उसे अपने वाहन में बैठा लिया. छात्र बार बार पढ़ाई से छूटने की गुहार लगता रहा लेकिन पुलिस ने एक न सुनी. जब लोगों के दवाब बनाया तो पुलिस ने छात्र को छोड़ा. थानेदार नंद प्रसाद ने कहा कि इस तरह का कोई मामला नहीं आया है.

वार्ड सदस्य के घर में घुस महिला से मारपिट कर किया छेड़खानी 

फुलवारी शरीफ में बुधवार को बदमाशों ने महिला वार्ड सदस्य के घर में घुस कर मारपीट किया. इतना ही नहीं महिला वार्ड सदस्य के बहु के साथ छेड़खानी भी किया. महिला वार्ड सदस्य ने थाने में जाकर लिखित रूप से इस मामले की शिकायत की है. यह घटना परसा बाजार थाने के सोइथा गांव की है.

महिला वार्ड सदस्य ने बताया कि गांव के ही नंद किशोर पासवान और रामबाबू पासवन बिना किसी विवाद के उसके घर में घुस गये और घर में मौजूद परिवार के सदस्य के साथ मारपिट किया और बहु के साथ छेड़खानी भी की. महिला वार्ड सदस्य ने स्थानीय थाने में लिखित रूप  से शिकायत की है. जबकि थानेदार नंद प्रसाद ने बताया कि इस तरह का मामला मेरे संज्ञान में नहीं है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*