लडक़ी ने पुनपुन में लगाई छलांग, नदी किनारे मिला केवल चप्पल

फुलवारी शरीफ, अजीत कुमार : बुधवार को परसा बाजार थाना क्षेत्र के पुनपुन नदी में एक लड़की के छलांग लगाने की खबर से नदी घाट पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी. सुचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परसा बाजार थानेदार जय प्रकाश सिंह ने छानबीन के बाद नदी किनारे से एक जोड़ी लेडिज चप्पल बरामद किया. बरामद चप्पल उसी लड़की की बताई जा रही रही जिसने नदी में छलांग लगा दी. देर रात तक गोताखोर लड़की की लाश तलाश करने नदी में मशक्कत करते रहे लेकिन घंटों बाद भी सफलता नहीं मिल पाई.

नदी की उफनती तेज धार में रात होने के बाद भी पुलिस लाइट की वयवस्था करके लाश की तलाश जारी रखे हुए थी. नदी में छलांग लगाने वाली लड़की कौन और कहाँ की थी यह भी पता नहीं चल पा रहा है. थानेदार ने बताया की एसडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया है. रात में लाश नहीं मिलने पर दुसरे दिन एसडीआरएफ की टीम को पुनपुन में उतारा जायेगा.

इस सम्बन्ध में थानेदार जय प्रकाश ने बताया की नदी के उस पार से एक युवक ने शोर मचाया था की एक लड़की नदी में छलांग लगा दी है. इसके बाद जब स्थानीय लोग वहां पहुंचे तो नदी में कुछ दिखाई नहीं दिया लेकिन जहां से छलांग लगायी थी वहां से एक जोड़ी चप्पल मिला है.

पुलिस ने नदी के उस पार से उस युवक को बुलाकर पूछताछ भी की जिसने लड़की को छलांग लगाते हुए देखा था. फिलहाल लाश की खोजबीन जारी है और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई हेतु सूचित कर दिया गया है. लाश नहीं मिलने पर आज दुसरे दिन एसडीआरएफ की टीम को पुनपुन में उतारा जायेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*