बाइकर्स गैंग का उत्पात : युवक का फोड़ा सिर, 12 गाड़ियों में की तोड़फोड़

पटना : राजधानी में बाइकर्स गैंग का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है. थाने की पुलिस टीम के सुस्ती के कारण दिन पर दिन बाइकर्स गैंग अलग—अलग इलाकों में अपना वर्चस्व कायम करने में लगा है. इसी का नतिजा है कि सोमवार रात बाइकर्स गैंग किंग्स आॅफ पटना ने बोरिंग रोड में स्थित बसावन पार्क के पास जमकर उत्पात मचाया. पहले तो सोनू नाम के युवक की जमकर पिटाई की. उसे इस कदर पिटा कि सोनू का सिर फट गया. वो बुरी तरह से घायल हो गया. सोनू न्यू पुनाईचक इलाके का रहने वाला है.
इसके बाद बाइकर्स गैंग ने पूरे इलाके में जमकर उत्पात मचाया. वहां पर खड़ी 12 लग्जरी गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी. सभी गाड़ियों के शिशे फोड़ डाले. बाइकर्स गैंग की गुंडा गर्दी यहीं पर नहीं थमी. पार्क के सामने में ही सोनी कंपनी का सर्विस सेंटर है. 50 से 60 की संख्या में आए बाइकर्स गैंग के गुंडों ने सर्विस सेंटर में भी तोड़फोड़ कर दिया.
  
  भागने के क्रम में की हवाई फायरिंग
सोनू की पिटाई, गाड़ियों का शिशा फोड़ने और सर्विस सेंटर में किए गए तोड़फोड़ के बाद किंग्स आॅफ पटना के सभी बाइकर्स फरार होने लगे. भागने के क्रम में इन लोगों ने इलाके में दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की.
लोकल पब्लिक की मानें तो बाइकर्स ने एक के बाद एक कुल दो हवाई फायरिंग की. इसके बाद सभी भाग निकले. मामले की जानकारी मिलने के बाद एसके पुरी थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. खुद थानेदार अरविंद कुमार ने मामले की जांच की. सर्विस सेंटर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के वीडियो फुटेज को खंगाला. जिसमें बाइकर्स की गुंडागर्दी साफ दिखी. पुलिस की मानें तो सोनू भी एक बाइकर्स गैंग का मेंबर है. वर्चस्व की लड़ाई की वजह ही सामने आ रही है. फिलहाल लॉ एंड आॅर्डर के साथ खिलवाड़ करने वाले बाइकर्स गैंग के सभी मेंबर्स की पहचान की जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*