भाजपाइयों ने मनाया डोनाल्ड ट्रम्प की जीत का जश्न

पटना : संयुक्त राज्य अमेरिका  के 45वें राष्ट्रपति के रूप में चुने गए रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प  की जीत पर राजधानी पटना में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को जश्न मनाया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने कारगिल चौक के समीप हाथों में तख्तियां, ट्रम्प की तस्वीरें और ढ़ोल-नगाड़ों के साथ जश्न मनाय़ा. जश्न में शामिल कार्यकर्ताओं ने ट्रम्प  जिंदाबाद के साथ-साथ नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए.

सरकार की नए फैसले को भी जोड़ दिया ट्रम्प की जीत के साथ

जश्न में शामिल कार्यकर्ताओं ने ना केवल डोनाल्ड ट्रम्प  की जीत पर खुसी जताई बल्कि केंद्र सरकार के 500 और एक हजार रुपए वाले नोटों को बंद करने फैसले को भी खूब भुनाया. हाथों में लिखी तख्तियों में साफ लिखा था कि एक तरफ काला धन की खुशी, दूसरी ओर ट्रम्प  की जीत की खुशी. कुछ कार्यकर्ताओं ने तख्तियों में ये भी लिखा था कि “ऐतिहासिक निर्णय मोदी जी”.

donald-trumph

डोनाल्ड ट्रम्प  की फोटो के साथ भी लगा दिया सबका साथ सबका विकास

जश्न मनाते हुए एक कार्यकर्ता के हाथ में एक कमाल की तख्ती दिखी. फोटो ट्रम्प  का लगा था, लेकिन उसके नीचे लिखा हुआ था- सबका साथ. सबका विकास. आपको बता दें कि ये भाजपा का 2014 के लोकसभा चुनावों में चुनावी नारा था, जिसे नरेन्द्र मोदी ने अपने चुनावी भाषणों में हर जगह दुहराया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*