मिट्टी घोटाले पर बोले प्रेम कुमार : नीतीश के इशारे पर हो रहा लालू का खुलासा

लाइव सिटीज डेस्क : मिट्टी घोटाले में लालू प्रसाद और उसके परिवार पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी लगातार हमला बोल रहे हैं. नए-नए खुलासे कर सुमो लालू प्रसाद और उनकी फैमिली पर आरोप लगते जा रहे हैं. अब इस कड़ी में बीजेपी के नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार भी शामिल हो गए हैं. 

प्रेम कुमार ने  मिट्टी घोटाले में हो रहे खुलासे के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ही लपेटे में ले लिया है. प्रेम कुमार ने कहा कि सुशील मोदी जो लालू प्रसाद के खिलाफ इतने सबूत पेश कर रहे हैं वो सब बिहार के सीएम नीतीश कुमार के इशारे पर हो रहा है.  उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद और उनकी फैमिली के खिलाफ जो भी दस्तावेज नीतीश कुमार पेश कर रहे है, उन सबके पीछे नीतीश कुमार की मर्जी है. प्रेम कुमार ने कहा कि मिट्टी घोटाले की जांच अब CBI के हाथों में सौंप देना चाहिए. 

इधर,  सुशील मोदी लगातार लालू प्रसाद को प्रेस कांफ्रेंस कर उन्हें घेर रहे रहे हैं. उन पर अनुचित तरीके से जमीन खरीदने का आरोप भी लगाया .  सुमो ने मिट्टी घोटाले में डिलाईट कंपनी के बाद एक और ऐसी कंपनी का खुलासा किया है. जिस पर मालिकाना हक़ लालू प्रसाद के परिवार का है.

सुमो ने आरोप लगाया कि  लालू प्रसाद का एक ही फार्मूला है ‘तुम मुझे जमीन दो मैं  तुम्हारा काम करा दूंगा.’ सुशील मोदी ने कहा कि आज आठवां दिन है जब लालू परिवार के घोटालों पर हम लोग लगातार खुलासा कर रहे है. पिछले मंगलवार से इसकी शुरुआत की थी और आज दूसरा मंगलवार है. 

उन्होंने कहा कि दो होटल के एवज में जहां लालू प्रसाद ने डिलाइट कंपनी अपने परिवार के नाम करा लिया. वहीँ एक और आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में शराब फैक्ट्री बनाने के एवज में करोड़ो की जमीन भी लालू प्रसाद के परिवार ने अपने नाम करा लिया.

यह भी पढ़ें-  मिट्टी घोटाला : लालू जी का फार्मूला- तुम मुझे जमीन दो मैं तुम्हारा काम करा दूंगा.

मिट्टी घोटाले से जुड़े दस्तावेजों में की जा रही छेड़छाड़

लालू बोले सुशील मोदी जहां चाहें, वहां शिकायत करें

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*