‘मेरे रिश्तेदारों पर दबाव डाल रहे लालू, लेकिन मुझे ब्लैकमेल नहीं कर सकते’

पटना : लालू परिवार पर लगे कथित मिट्टी घोटाले के आरोप में उन्हें क्लीन चीट देने पर भाजपा नेता सुशील मोदी ने मुख्य सचिव पर निशाना साधा है. शुशील मोदी ने कहा कि लालू परिवार पर कार्रवाई करने की हिम्मत जब मुख्यमंत्री में नहीं है तो कुछ माह बाद सेवानिवृत्त होने वाले बेचारे मुख्य सचिव की क्या हैसियत कि वे लालू प्रसाद के मंत्री बेटों को मिट्टी घोटाले के आरोप में दोषी करार दें. मोदी ने कहा कि चारा घोटाले के दौरान भी लालू प्रसाद ने अधिकारियों से जांच करवा कर क्लीन चिट ले लिया था मगर बाद में लालू प्रसाद समेत कई अधिकारियों को जेल की हवा खानी पड़ी थी.

भाजपा नेता ने कहा कि पहले मुख्यसचिव ने कहा कि केवल संचिका मंगाई है कोई जांच का आदेश नहीं दिया है. जब जांच हुई ही नहीं तो फिर लालू प्रसाद को क्लीन चिट कैसे दे दिया? शुरू में 90 लाख की योजना की बात कही गई, फिर जू के निदेशक ने कहा कि पाथवे बनाने के लिए 44 लाख की मिट्टी खरीदी गई है. अब मुख्य सचिव पलट कर कह रहे हैं कि 9 लाख की मिट्टी काटे गए पेड़ों की खाली जगह को भरने के लिए खरीदी गई है. तो जू में जो पाथ-वे बना उसके लिए मिट्टी किस योजना व कहां से लाई गई?

sumo

सुमो ने पूछा कि सरकार बताये कि जिस एम एस इंटरप्राइजेज को मिट्टी कटाई-ढुलाई का काम दिया गया उसके लिए टेंडर कब निकाला गया था? टेंडर किस अखबार में छपा था और किन लोगों की कमिटी ने टेंडर स्वीकृत किया? क्या लालू प्रसाद के 700 करोड़ की लागत से बन रहे मॉल और जू की मिट्टी की जांच कराई गई? दरअसल अब यह घोटाला केवल मिट्टी का नहीं बल्कि अरबों-खरबों के मॉल और जमीन का है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री में अगर हिम्मत है तो मिट्टी घोटाले की फाइल सार्वजनिक कर सर्वदलीय समिति से जांच कराएं.

sumo

सुशील मोदी ने साथ ही कई ट्वीट कर यह आरोप लगाया कि खुलासे के नामपर लालू उनके रिश्तेदारों पर दबाव दाल रहे हैं ताकि मुझे डराया जा सके. लेकिन वो मुझे ब्लैकमेल नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि मैं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् का फुल टाइम वर्कर रहा हूं और अब फुल टाइम पॉलिटिक्स कर रहा हूँ. मैं किसी भी बिज़नस या कंपनी में पार्टनर या डायरेक्टर नहीं हूं.

यह भी पढ़ें :

राजद ने भी किया सुमो पर खुलासा, कहा – अभी तो ट्रेलर है...

दिल्ली में 115 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं लालू परिवार : मोदी

मिट्टी घोटाले में लालू परिवार को क्लीन चिट ! अब राजद ने कहा- सुमो इस्तीफा दें

सुशील मोदी ने फिर पूछे लालू से पांच सवाल, पढ़िये

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*