‘बाप ने किया चारा का घोटाला, बेटों ने किया मिट्टी का घोटाला’

पटना : बिहार के ताजातरीन ‘मिट्टी घोटाला’ मामले पर अब जांच की आंच पड़ चुकी है. मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह ने इस मामले को लेकर आज गुरुवार को जांच का आदेश दे दिया है. मुख्य सचिव ने वन विभाग को मामले में सारे तथ्यों को सामने लाने का निर्देश जारी किया है. मामले से जुड़ी सभी फाइलें मंगाई हैं. उधर इस मामले में कथित तौर पर सबूत समेत लालू परिवार पर मिट्टी घोटाले का आरोप लगाने वाले भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी लगातार हमलावर बने हुए हैं.

सुशील मोदी सोशल मीडिया के माध्यम से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके परिवार पर लगातार हमले करते जा रहे हैं. गुरुवार को भी उन्होंने कई ट्वीट कर लालू प्रसाद पर हमला बोला. अपने पहले ट्वीट में उन्होंने जू निदेशक के उस बयान का जिक्र किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि मिट्टी का टेंडर नहीं हुआ क्योंकि वन विभाग में टेंडर नहीं होता है.

अपने दूसरे ट्वीट में सुशील मोदी ने जू में मिट्टी लाये जाने की जगह को लेकर उठ रहे संदेह पर सवाल उठाये हैं. उन्होंने कहा कि 44 लाख की 5 लाख घन फ़ुट मिट्टी को 1 हज़ार हाइवा से ढोया गया. इतनी मिट्टी मॉल के अलावा कहां से आ सकती है?

अपने अगले ट्वीट में सुशील मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर सीधा हमला किया है. उन्होंने कहा कि लोगों को गोबर हटवाने के लिए पैसा ख़र्च करना पड़ता है. किंतु लालूजी ने सरकारी ख़र्च पर घर का गोबर हटवा दिया. वाह रे लालू..

इसके बाद अपने अंतिम ट्वीट में भाजपा नेता ने लालू प्रसाद सहित उनके बेटों को भी अपने लपेटे में लिया है. इस ट्वीट में मोदी ने कहा है कि बाप ने किया जानवरों के चारा का घोटाला, बेटों ने किया मिट्टी का घोटाला.

भाजपा नेता ने गुरुवार को इसके अलावा भी कई ट्वीट किये हैं. एक में उन्होंने दरभंगा में पेट्रोल से जलाकर मारे गए मनोज चौधरी के परिजनों से अपनी मुलाक़ात और उन्हें सांत्वना देते तस्वीरें पोस्ट की है.

साथ ही रामनवमी जुलूस में शामिल होने संबंधी तस्वीरें भी एक दूसरे ट्वीट में पोस्ट की हैं. सबसे ताजा ट्वीट में भाजपा नेता ने अपनी पार्टी के स्थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी हैं.

यह भी पढ़ें :

‘मिट्टी घोटाले से जुड़े दस्तावेजों में की जा रही छेड़छाड़’

मोदी बोले – मुक़दमे से नहीं डरता, आधा दर्जन लड़ रहे हैं, बयान पर कायम हूं

लालू के बाद अब बेटों की बारी : तेजप्रताप ने सुमो को चेताया तो तेजस्वी का मीडिया से सवाल

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*