बीजेपी नेताओं ने काली घाट पर की सफाई 

पटना : पटना के काली घाट के पास सोमवार को बीजेपी नेताओं ने सफाई अभियान कार्यक्रम चलाया. बीजेपी नेताओं ने सुबह-सुबह काली घाट पहुंचकर घाट की सफाई की और अन्य लोगों को भी सफाई के लिए प्रेरित किया.

इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार, बांकीपुर विधायक नितीन नवीन,  संजय मयूख समेत बीजेपी के अन्य नेता व कार्यकर्ता काली घाट पर सफाई अभियान में जुटे थे. बीजेपी नेता घाट पर लोगों के हाथों से पोलीथिन लेकर खुद डस्टबिन में डालते नजर आएं. साथ ही उन्होंने लोगों से गंगा घाट पर कचरा न फैलाने की अपील भी की.

bjp

सफाई अभियान कार्यक्रम के दौरान प्रेम कुमार और नितीन नवीन ने घाट की सीढियों पर झाड़ू दिया वहीं नाव से पर चढ़कर पूजन सामग्रियों और मूर्तियों का विसर्जन भी किया. इस दौरान प्रेम कुमार ने कहा कि दिवाली के बाद अगले दिन गंगा घाटों पर पूजन सामग्रियों का ढेर लग जाता है. ऐसे में हमलोगों से अपील करते है कि लोग निर्धारित जगह पर रखे डब्बे में ही पूजन सामग्री रखे. घाट को साफ-सुथरा बनाने में प्रशासन की मदद करें. वहीं प्रशासन से भी हमारा निवेदन है कि वे छठ पूजा को लेकर घाटों पर साफ-सफाई में तेजी लाने का काम करें.

bjp3

सफाई अभियान में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने भी जमकर भाग लिया. कार्यकर्ता अपने नेताओं के संग फोटो खिचवाने में भी मशगुल नजर आएं. बीजेपी का यह सफाई अभियान करीब एक घंटे तक चला.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*