नीरज बबलू ने लालबाबू प्रसाद को पीटा,फिर सभी करने लगे इंकार

bjp-leaders-neeraj-bablu-and-lalbabu-prasad-fight-in-bihar-assembly

पटना : बात भारतीय जनता पार्टी के भीतर की है . हाथापाई/मारपीट बिहार विधान परिषद के गलियारे में हुई . मारपीट का आरोप भाजपा के विधायक नीरज कुमार बबलू पर है . कहा जा रहा है कि बबलू ने भाजपा के ही विधान पार्षद लालबाबू प्रसाद को गुस्‍से में धुन दिया . बहुतों ने देखा . लेकिन बाद में सबों ने मुंह सील लिया . पंचायत होने लगी .

बबलू की इमेज पहले से दबंग की रही है . सुपौल जिले से विधायक हैं . राजनीति में प्रवेश आनंद मोहन की पाठशाला के माध्‍यम से हुआ था . पर बाद में भाजपा में आ गये . कई बार से विधायक बन रहे हैं . बिहार विधान परिष्‍द के नगर निकाय कोटे के पिछले चुनाव में पत्‍नी नूतन सिंह को लोक जनशक्ति पार्टी से टिकट दिलवाया और जीता कर सदन में ले आये .

लालबाबू प्रसाद भी बिहार विधान परिषद के सदस्‍य हैं . भाजपा के मुखर वक्‍ता भी . टीवी डिबेट में दिखते रहते हैं . तेज बोलते हैं . बताया जाता है कि लालबाबू ने चुटकी लेने के अंदाज में बबलू की एमएलसी पत्‍नी नूतन सिंह के बारे में कुछ आपत्तिजनक बोल दिया था . नूतन सिंह को गुस्‍सा आया . फिर बात विधान सभा में रहे नीरज बबलू के पास पहुंची .

इसके बाद बबलू गलियारा पार करते तेजी से विधान परिषद आ गये . लालबाबू प्रसाद की तलाश की . वे सामने आये . कुछ सफाई देते,इसके पहले ही बबलू दनादन शुरु हो गये . दृश्‍य देख सभी अवाक् थे . किसी तरीके से मामला सलटा . खबर मीडिया में आने लगी,तो सभी स्‍तरों से क्राइसिस मैनेजमेंट की शुरुआत हो गई .

नीरज बबलू पत्‍नी नूतन सिंह के साथ बिहार विधान परिषद के चेयरमैन अवधेश नारायण सिंह के चैंबर में जाकर बैठ गये . देर तक बैठे रहे . समझाया गया . उधर भाजपा के दूसरे नेताओं ने लालबाबू प्रसाद को शांत कराया . परिणाम दोनों ओर से किसी घटना के घटित होने से इंकार होने की बातें कही जाने लगी . खबर है कि भाजपा के वरिष्‍ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने दोनों पक्षों को अपने पास बुलाया है और मामले को ठंडा करने का प्रयास कर रहे हैं .

मालूम हो कि इस घटना के पहले सरकार का विरोध करने को नूतन सिंह और लालबाबू प्रसाद साथ में प्रदर्शन कर रहे थे . नीरज बबलू अभी तब भी खबर में थे,जब वे प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के मन की बात को रेडियो पर सुन साइकिल चलाते बिहार विधान सभा पहुंचे थे .

यह भी पढ़ें :

IE 100 : गैर भाजपा मुख्‍य मंत्रियों में नीतीश सबसे पावरफुल, लालू की रैंक लुढ़की

फिर बोले रघुवंश : यूपी चुनाव के तुरंत बाद ही नीतीश को क्यों आई भोज की याद !

रिपोर्टिंग में पक्षपात पर तेजस्वी ने कसा मीडिया पर तंज

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*