बीजेपी के MLC लालबाबू बोले, मैंने नहीं छेड़ा लोजपा की MLC नूतन सिंह को

Lall Babbu Prasad
भाजपा एमएलसी लालबाबू प्रसाद

पटना : बुधवार को बिहार विधान परिषद में भाजपा के एमएलसी लालबाबू प्रसाद की पिटाई सुर्खियां बन रही हैं . पत्‍नी लोजपा की विधान पार्षद नूतन सिंह को गलत तरीके से ‘फिजिकल टच’ करने से गुस्‍साये भाजपा के विधायक नीरज कुमार बबलू ने ‘दे दनादन’ का एक्‍शन लिया था . भाजपा और सूबे के कई बड़े नेता मामले को ठंडा करने में लगे हैं . लेकिन बात फैलती जा रही है . बिहार विधान मंडल के गलियारे में ऐसी मारपीट पहली बार हुई है .

   भाजपा एमएलसी लालबाबू प्रसाद

लाइव सिटीज ने गुरुवार को पूरे मामले में भाजपा के विधान पार्षद लालबाबू प्रसाद से बातें की . उन्‍होंने कहा – ‘मेरे नेचर-सिग्‍नेचर में किसी महिला को छेड़ना नहीं है . संगठन और सदन से मुझे फुर्सत कहां है . 35 वर्षों से लगातार सेवा में हूं . ऐसा आरोप कभी नहीं लगा . मुझे कुछ भी नहीं कहना है बुधवार की घटना को लेकर . ‘ जब आरोपों के मुताबिक लोजपा की विधान पार्षद नूतन सिंह को गलत तरीके से फिजिकल टच करने की बात सीधे तौर पर पूछी गई तो उन्‍होंने कहा – बिलकुल गलत है .

MLC नूतन सिंह

मारपीट की घटना के बारे में किसी टिप्‍पणी से इंकार करते हुए लालबाबू प्रसाद ने कहा – हमें कुछ नहीं कहना है . सब महादेव देखेंगे . महादेव की असीम कृपा हमें प्राप्‍त है . यह बताये जाने पर कि उनकी शिकायत की गई है,तो वे बोले – जहां फरियाद किसी ने की है,वे देखेंगे-समझेंगे . हम क्‍या कहें . मैं तो अब भी अपने काम में लगा हूं . जिले का काम देख रहा हूं . फिर आगे के कार्यक्रम में शामिल होने को जायेंगे .

भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू

उधर,खबर यह भी मिल रही है कि लालबाबू प्रसाद के आचरण को लेकर भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू अब भी गुस्‍से में हैं . पूरे मामले को लाइव सिटीज ने बुधवार को पब्लिश किया था . गुरुवार को प्रिंट मीडिया की खबरों में भी कहा गया कि गलत तरीके से फिजिकल टच किये जाने से लोजपा की विधान पार्षद नूतन सिंह इतनी आहत हो गईं थीं कि उन्‍होंने बिहार विधान सभा में मौजूद रहे अपने विधायक पति नीरज कुमार बबलू से कहा था कि जल्‍दी आ जाइए . इसके बाद ही परिषद में पहुंच नीरज कुमार बबलू ने ‘दे दनादन’ की कार्रवाई कर दी थी . बाद में मामला तूल न पकड़े,इसे लेकर दोनों पक्षों की पंचायत में सभी बड़े नेता लग गये थे .

यह भी पढ़ें :  नीरज बबलू ने लालबाबू प्रसाद को पीटा,फिर सभी करने लगे इंकार

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*