युवा नेता चौधरी ब्रह्म प्रकाश यादव बने AAP के पटना जिलाध्यक्ष, IMA हाल में हुआ निर्वाचन

लाइव सिटीज, पटना : आम आदमी पार्टी, पटना के तत्कालीन अध्यक्ष मनोज कुमार को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाये जाने की स्थिति में जिलाध्यक्ष पटना का पद रिक्त था. जिला अध्यक्ष का चुनाव आज शनिवार को पटना स्थिथ आईएएम हॉल, पटना में निर्वाचन पदाधिकारी सह प्रदेश महासचिव, राकेश यादव की निगरानी में हुआ. पटना जिलाध्यक्ष पद के लिए विद्याभूषण शर्मा, डॉ. डीके देव एवं मनेर निवासी ब्रह्म प्रकाश ने अपनी दावेदारी दिया. बैठक में उपस्थित प्रखण्ड अध्यक्ष, विधानसभा अध्यक्ष, वार्ड एवं पंचायत अध्यक्षो ने हाथ उठाकर सर्वसम्मति से चुन लिए गए.

अध्यक्ष चुने जाने पर मुख्य प्रवक्ता डॉ. शशिकांत ने कहा कि चुनाव पूरी तरह से लोकतांत्रिक व स्वच्छ वातावरण में हुआ. उन्होंने उम्मीद जताई कि ब्रह्म प्रकाश यादव के नेतृत्व में पार्टी और भी मौजूद व संगठित होगा. निर्वाची पदाधिकारी राकेश यादव ने कहा कि चुनाव पूरी तरह से पारदर्शी तरीके से किया गया है. सामाजिक न्याय की धरती पटना में कार्यकर्ताओं का उत्साह आम आदमी पार्टी को बिहार में और भी बुलंदी पर ले जाएगा.

जिलाध्यक्ष चुने जाने के बाद चौधरी ब्रह्म प्रकाश यादव ने कहा कि संगठन को मजबूत करना उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी. सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर पार्टी को ताकतवर बनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से सभी ने उनपर विश्वास जताया है वे इसे डिगने नहीं देंगे. गांव-गांव तक पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल के विचारधारा को पहुंचाया जाएगा.

मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार, प्रदेश सचिव श्रीवत्स पुरुषोत्तम, प्रदेश मीडिया प्रभारी बबलू प्रकाश, प्रदेश प्रवक्ता अमर यादव, सीवाईएसएस अध्यक्ष हिमांशु कुमार, महिला शक्ति अध्यक्षा श्रीमति उमा दफ़्तुआर, जिला मीडिया प्रभारी मृणाल राज मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*