बिहटा के व्यवसायी की गोली मारकर हत्‍या

पटना (अमित कुमार गुप्ता ) : बिहटा थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव निवासी कपड़ा व्यवसायी मटूं कुमार के साथ लूटपाट के बाद कुछ अज्ञात अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. स्टेट हाइवे एसएच-69 के पाली-किंजर पथ पर अपराधियों ने मोटरसाइकिल से जा रहे व्यवसायी को पहले तो रोका फिर उनकी मोटरसाइकिल और पैसे छीन लिए, और विरोध करने पर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. शव को अपराधियों ने चिकसी गांव के पास की सड़क के किनारे फेंक दिया और फरार हो गए.

अहले सुबह ग्रामीणों ने जब शव को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. मृतक के पॉकेट सर्च करने पर कागजातों के आधार पर उसकी पहचान हुई. जिसके आधार पर उसके परिजनों को घटना की सूचना दी गई. पुलिस द्वारा सुचना देने के बाद परिजन थाने पहुंचे और शव की पहचान की.

परिजनों ने बताया कि वह बिहटा में कपड़े की दुकान चलाता था. वह घर से यह कह कर शुक्रवार दोपहर दो बजे निकला था कि मैं दानापुर समान लाने जा रहा हूं. इसी बीच अपराधियों नें उसका अपहरण कर हत्या कर दी और पैसे, नई मोटरसाइकिल और मोबाइल लेकर भाग गए. युवक की पिछले माह 30 नवम्बर की शादी हुई थी. नई मोटरसाइकिल दहेज में मिली थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*